16 साल की लड़की के साथ गन्दा गेम खेल रहा था 43 साल का पुरुष, हुई मौत...
16 साल की लड़की के साथ गन्दा गेम खेल रहा था 43 साल का पुरुष, हुई मौत...
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक मामला अमेरिका से सामने आया है जहाँ सहमति से सेक्स करते समय दम घुटने से एक आदमी की मौत हो गई है. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि सेक्स करने वाली 16 साल की लड़की को फिलहाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मरने वाले व्यक्ति की पहचान जैसन एश के रूप में की गई है जिसकी उम्र 43 साल थी. इस मामले में लड़की ने पुलिस को बताया कि दोनों सहमति के साथ ही सेक्स कर रहे थे, और सेक्स करते हुए 43 साल के जैसन की मौत हो गई और वह कुछ समझ नहीं पाई.

लड़की के बयान के बाद पुलिस ने जैसन एश के शरीर पर चोट के कई निशान देखे और उसकी गर्दन पर रस्‍सी बंधी हुई थी. वहीं इस मामले में लड़की का कहना है कि दोनों सेक्स गेम खेल रहे थे और गले में रस्सी बांधकर इसका आनंद ले रहे थे और इसी दौरान जैसन के गले में रस्सी कस गई और दम घुटने से उसकी मौत हो गई. वहीं जैसन के मौत के बाद लड़की अपने घर से भाग गई और इस मामले में उसकी मां ने पुलिस को बताया.

इस मामले में लड़की ने यह बात मानी कि वह दोनों सेक्स गेम खेल रहे थे और इस दौरान गले में रस्सी डालकर सेक्स का आनंद ले रहे थे लेकिन अचानक रस्सी का फंदा टाइट हो गया और लड़के की मौत हो गई. इस मामले में आगे बात करते हुए लड़की ने बताया कि उसने जैसन को काटा और उसकी गले की रस्सी खींचीं लेकिन वह सेक्स का आनंद ले रही थी. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

बहन की तस्वीरों पर किए अश्लील कमेंट्स, करना चाहता था यह काम...

लड़के ने की प्रेमिका के पिता की हत्या, कहा- ''बोला था मान जा लेकिन...'

पति को नींद की गोली देकर बीवी ने घर बुलाया आशिक को और मनाने लगी सुहागरात...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -