लड़के ने की प्रेमिका के पिता की हत्या, कहा- ''बोला था मान जा लेकिन...'
लड़के ने की प्रेमिका के पिता की हत्या, कहा- ''बोला था मान जा लेकिन...'
Share:

हाल ही में आई एक खबर ने सभी लोगों के लिए दहशत का माहौल बना दिया है. यह मामला महाराष्ट्र के एक गांव का है जहाँ एक बेरोजगार युवक ने एक व्यक्ति की छुरा घोंपकर हत्या कर दी है. इस मामले में जांच में पता चला है कि उसने हत्या केवल इस वजह से की क्योंकि वह अपनी बेटी की शादी उसके साथ करवाने से इनकार कर रहा था. इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दातादा-बुदरुक गांव में यह घटना रात में हुई और इस घटना में अन्य रिश्तेदार भी गंभीर रूप से घायल हुआ है.

वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि यह घटना उस वक्त की है, जब सचिन नारायण सुरनर ने कैलाश शिंदे पर उसी के घर में हमला कर दिया. वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि सचिन शिंदे उस व्यक्ति की बेटी से शादी करना चाहता था और उसने लड़की के भाई को भी अपनी यह इच्छा बताई थी. वहीं शिंदे इस पर पिता की स्वीकृति चाहता था, लेकिन जब पिता ने सचिन को बेरोजगार बताकर उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया तो वह आग बबूला हो गया.

इसके बाद सचिन ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर शिंदे के घर पर हमला बोल दिया और उससे एक अंतिम बार जवाब मांगा लेकिन जब तक लड़की का पिता कुछ जवाब दे पाता, सचिन ने उस पर एक के बाद एक तेज धार चाकू से कई वार किए और उसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को हिरास्त में ले लिया है.

गुप्तांग कटी लाश मिलने से मचा कोहराम, जांच जारी

पति के फैक्ट्री जाते ही घर आता था पुराना प्रेमी और बनते थे संबंध, लेकिन एक दिन...

चलती बाइक पर सेक्स करता नजर आया यह कपल, वीडियो ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -