बहन की तस्वीरों पर किए अश्लील कमेंट्स, करना चाहता था यह काम...
बहन की तस्वीरों पर किए अश्लील कमेंट्स, करना चाहता था यह काम...
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर ने आते ही सनसनी फैला दी है. जी दरअसल यह मामला इंदौर का है जहाँ एक युवक ने रंजिश के चलते फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अपनी ही रिश्तेदार युवती को बदनाम किया है. वह चाहता था कि उसकी सगाई ना हो और उसकी सगाई तुड़वाने के लिए वह लगातार उसकी तस्वीरों पर अश्लील कमेंट्स करने लगा, फिलहाल आरोपी को जिला साइबर सेल ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में जिला साइबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मोहित पिता विनोद देवलिया ने शिकायत की थी कि उसकी मंगेतर के खिलाफ किसी ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर उसे बदनाम करने की कोशिश की है.

वहीं इस मामले में हेड कांस्टेबल रामपाल को जांच सौंपी गई तो पता चला कि शिकायत करने वाले युवक मोहित की मंगेतर के रिश्तेदार आरोपी अजय पिता रामजीलाल नामदेव निवासी कृष्णपुरम कालोनी (शिवपुरी) ने ही फर्जी आईडी बनाई थी और वह ही लड़की को परेशान कर रहा था. इस मामले में उस आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह चाहता था कि युवती की सगाई टूट जाए और वह बदनाम हो जाए.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि वह आरोपी अजय शिवपुरी में कपड़ा व्यापारी है और युवती से पारिवारिक रंजिश होने की वजह से आरोपी उसे बदनाम कर उसकी सगाई तुड़वाने की कोशिश में था लेकिन वह कामयाब ना हो सका.

प्रेमिका की हत्या करने वाला इंजीनियर हुआ गिरफ्तार

मंगेतर को मजाक में Idiot कहना पड़ा महंगा, लिखकर भेजा, 4 लाख रुपए के जुर्माने के साथ हुई जेल

इंदौर: इंजीनियर ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रेमिका की गला रेत कर की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -