जब 42000 से ज्यादा लड़कियों ने भेजे थे तेजस्वी यादव को विवाह प्रस्ताव!
जब 42000 से ज्यादा लड़कियों ने भेजे थे तेजस्वी यादव को विवाह प्रस्ताव!
Share:

लालू यादव के छोटे बेटे और महागठबंधन से मुख्‍यमंत्री पद के दावेदार तेजस्‍वी यादव इन दिनों जमकर प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। उन्हें इस बार जीतना है और इसके लिए वह पुरजोर मेहनत कर रहे हैं। वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प। जी दरअसल उनका अतीत उनके वर्तमान से भी गहरा रहा है। साल 2020 के विधानसभा चुनाव में जनता उन्‍हें कितना पसंद करेगी ये तो 10 नवंबर को मतगणना के बाद ही समझ आएगा लेकिन लड़कियों में उनका भयंकर क्रेज है।

इस बात का अंदाजा साल 2016 की एक घटना से लगाया जा सकता है। जी दरअसल, बिहार में पुरानी मीडिया रिपोर्ट्स से यह खुलासा हुआ है कि साल 2016 में तेजस्‍वी नीतीश सरकार में उप मुख्‍यमंत्री के साथ सड़क न‍िर्माण मंत्री बने थे। उसी साल के अक्‍टूबर महीने में उन्‍होंने सड़क न‍िर्माण संबंधी शिकायतों के लिए जनता से सीधा संवाद करना चाहा था। सीधे संवाद के लिए उन्‍होंने अपना एक व्‍हाट्सअप नंबर सार्वजन‍िक कर दिया था लेकिन उस समय वह यह देखने के बाद हैरान रह गए थे कि शिकायतों से कहीं ज्‍यादा उनके पास लड़कियों के प्रपोजल आने लगे थे।

उस समय उन्‍हें 42 हजार से ज्‍यादा विवाद के प्रस्‍ताव मिले थे जिसका जिक्र आरजेडी नेताओं ने किया था। तेजस्‍वी के बारे में बात करें तो वह राजनीति में आने से पहले क्रिकेट में अपना करियर बनाना चाहते थे लेकिन ऐसा हो न सका। बहुत कम लोग जानते हैं कि तेजस्‍वी एक वक्‍त आईपीएल के प्‍लेयर भी थे। जी दरअसल वह साल 2008 से 2012 तक दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की टीम के सदस्‍य थे लेकिन उन्‍हें कभी भी ग्राउंड पर उतरने का चांस नहीं मिला। फिलहाल उनकी जीत और हार के फैसले को लेकर सभी उत्साहित हैं।

अगर हमारी सरकार बनी तो पढ़ाई-दवाई-सिंचाई-कमाई पर करेंगे काम: तेजस्वी यादव

जेपी नड्डा पर कांग्रेस ने किया पलटवार, बोली- 'हर बार चुनाव में पाकिस्तान को लाती BJP'

एक बार फिर तेजस्वी ने साधा CM नीतीश पर निशाना, बोले- 'उन्होंने दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -