एक बार फिर तेजस्वी ने साधा CM नीतीश पर निशाना, बोले- 'उन्होंने दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद...'
एक बार फिर तेजस्वी ने साधा CM नीतीश पर निशाना, बोले- 'उन्होंने दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद...'
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही समय बचा है। इस चुनाव का पहला चरण समाप्त हो चुका है और दूसरा चरण आने वाला है। जी हाँ, आने वाले 3 नवम्बर को दूसरे चरण का मतदान होने वाला है। आप जानते ही होंगे पहले चरण का मतदान समाप्त होने के बाद सभी दूसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार करने में जुटे है। ऐसे में अब सभी पार्टियों के नेता दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए जोर लगाने में लगे हुए हैं। अब इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज यानी शुक्रवार को सीएम नीतीश पर निशाना साधा है।

आप देख सकते हैं उन्होंने यह निशाना एक ट्वीट के माध्यम से साधा है। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि, 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 साल में बिहार की दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद कर दिया है और वह खुद भी इस बात को मानते हैं। इसलिए मुद्दों और बात नहीं करते। ' इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ''आदरणीय नीतीश जी मानते है कि उन्होंने बिहार में 15 वर्ष के शासनकाल में शिक्षा,स्वास्थ्य,उद्योग चौपट करने के साथ-2 दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद किया है इसलिए वो बेरोजगारी, नौकरी, कारखाने,निवेश और पलायन पर कभी कुछ नहीं बोलते। क्या उन्हें इन मुद्दों पर नहीं बोलना चाहिए?"

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश पर राज्य में बेरोजगारी, नौकरी, कारखाने, निवेश की कमी और पलायन को लेकर हमला बोल रहे हैं। आए दिन उनके ट्वीट और संबोधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टारगेट किया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या पर PM मोदी ने जताया दुःख

मुंगेर की घटना के बाद नितीश सरकार को एक पल भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं - कांग्रेस

बिहार चुनाव: अब नीतीश कुमार ने खेला आरक्षण का दांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -