ओडिशा में नहीं रुक रही कोरोना की रफ्तार, 3543 केस आए सामने
ओडिशा में नहीं रुक रही कोरोना की रफ्तार, 3543 केस आए सामने
Share:

भुवनेश्वर: शनिवार को ओडिशा में 3,543 लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए है. इन्हें मिलकर बाद कोविड-19 महामारी की चपेट में आए लोगों का आंकड़ा बढ़कर 1,20,221 हो गया है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने यह सूचना दी है. उन्होंने बोला है कि प्रदेश में कोविड-19 के 7 और रोगियों की मृत्यु के साथ ही मृतकों का आंकड़ा 538 पर पहुंच गया है.

वहीं, खुर्दा डिस्ट्रिक्ट में 2 जबकि बोलांगीर, कटक, गंजाम, मलकानगिरी और सुंदरगढ़ में 1-1 मरीज की मौत हुई. अफसर ने बोला है कि ओडिशा में अब भी 29,229 लोग संक्रमण से संक्रमित हैं, जिनका अलग-अलग हॉस्पिटलों में उपचार चल रहा है. इसके अलावा 90,331 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं. प्रदेश में अब तक कुल 20.84 लाख से अधिक सैम्पलों की जांच की जा चुकी है.

बता दें की भारत में भी कोरोना के आंकड़े सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होता जा रहा हैं. देश में कोरोना वायरस के केसों का आंकड़ा चालीस लाख को पार पहुंच गया है. भारत में तीस लाख केसों से 40 लाख होने में सिर्फ 13 दिन का वक्त लगा है. इसका अर्थ यह है कि बीते तेरह दिनों में कोरोना वायरस के दस लाख केस सामने आए हैं. वहीं, संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है. अब तक 31 लाख से अधिक लोग स्वस्थ ठीक हो गए हैं. भारत में शनिवार को कोरोना वायरस के केसों में फिर बड़ा उछाल देखने को मिला हैं. शनिवार को 86,432 नए केस सामने आए.  

यूपी में बाढ़ की चपेट में आये कई गांव, गंगा नदी पर बनी पुलिया टूटकर बही

आगरा में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, संकट में डाल सकते है ये आंकड़े

राम मंदिर निर्माण के नाम पर हो रही थी अवैध वसूली, आरोपी हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -