चलती कार पर अचानक आ गिरा आसमान में उड़ता एयरप्लेन, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत
चलती कार पर अचानक आ गिरा आसमान में उड़ता एयरप्लेन, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

नई दिल्ली: जरा सोचिए, आप अपने परिवार के साथ कार में बड़े आराम से कहीं जा रहे हैं और आसामान से कोई विमान अचानक आपकी कार पर गिर पड़े ?. मगर अमेरिका के साउथ फ्लोरिडा में एक ऐसी घटना हुई है. जहां पर सड़क से गुजर रही एक कार पर आसमान में उड़ता हुआ एक विमान आ गिरा. 

यह दर्दनाक घटना सड़क पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. इस भयानक हादसे में पायलट सहित 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतकों में कार में सवार 4 साल का बच्चा भी शामिल है. हादसे के समय उसकी मां कार चला रही थी जो पेशे से शिक्षिका है. फिलहाल वो अस्पताल में उपचाररत है. बताया जा रहा है कि यह हादसा इतना भीषण था कि देखने वालों रोंगटे खड़े हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्लेन ने फ्लोरिडा के पेमब्रोक पाइन्स स्थित नॉर्थ पेरी एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही यह रिहायशी इलाके में सड़क पर हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे की जांच नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड कर रहा है. 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जैसे ही प्लेन कार पर गिराम तेज धमाका हुआ. चारों ओर अफरा तफरी मच गई और दमकल और एंबुलेंस की गाड़ियां मौके पर पहुंची. आग को बुझाया गया और घायलों को फ़ौरन अस्पताल भेजा गया. लोगों का कहना है कि यह हादसा बहुत निराश करने वाला है. जब आप अपने बच्चे के साथ घर जा रहे हों और इस तरह की दुर्घटना हो जाए, ये एक दिल तोड़ने वाली बात है. जांच रिपोर्ट में ऐसा सामने आया है कि प्लेन इलेक्ट्रिक तारों में फंस गया होगा. जिसके कारण पायलट के हाथ से कंट्रोल चला गया और प्लेन सीधे नीचे जा गिरा. 

फिनलैंड में एस्ट्राज़ेनेका कोरोना टीके ईएमए अनुमोदन के बावजूद हुआ निलंबित

विमान में चढ़ते वक़्त 3 बार फिसले जो बिडेन, वीडियो हुआ वायरल

आखिर क्यों मनाया जाता है विश्व गौरैया दिवस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -