विमान में चढ़ते वक़्त 3 बार फिसले जो बिडेन, वीडियो हुआ वायरल
विमान में चढ़ते वक़्त 3 बार फिसले जो बिडेन, वीडियो हुआ वायरल
Share:

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बिडेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बिडेन विमान की सीढ़ियों पर चढ़ते वक़्त लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति विमान की सीढ़ियों पर 3 बार गिरे. हालांकि, उन्होंने अपने आप को संभाल लिया और गनीमत रही कि उन्हें कोई चोट नहीं आई.

जंहा इस बात का पता चला है कि राष्ट्रपति जो बिडेन शुक्रवार को एटलांटा के दौरे पर  जाने के लिए निकले थे, जहां उन्हें एशियाई-अमेरिकी समुदाय के नेताओं से मुलाकात भी करना था. एटलांटा जाने के लिए वह एयरफोर्स वन की सीढ़ियों के द्वारा ऊपर चढ़ रहे थे. तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वह सीढ़ियों पर ही लड़खड़ा गए. बिडेन के साथ यह घटना 3 बार हुई. मिली जानकारी के अनुसार विमान की सीढ़ियों पर वह तीन बार गिरे. गिरने के उपरांत वह 2 बार हाथ के सहारे उठते हुए नज़र आए हैं. लेकिन वह तीसरी बार खुद को नहीं संभाल पाए और घुटनों के बल गिर गए. वीडियो में राष्ट्रपति बिडेन को विमान की सीढ़ियों की साइड रेलिंग को पकड़कर चढ़ते हुए देखा सकता है.

सीढ़ियों के टॉप पर जाने के उपरांत बिडेन सैल्यूट करते हुए विमान के अंदर बैठ गए. व्हाइट हाउस के प्रेस सेक्रेटरी कैरिन जीन-पियरे ने मीडिया को कहा कि राष्ट्रपति 100 प्रतिशत स्वस्थ हैं. सीढ़ियों पर गलत कदम पड़ने के अतिरिक्त ये और कुछ भी नहीं था. बताया गया कि सीढ़ियों पर चढ़ते वक्त हवा का बहाव बहुत तेज था. शायद इसीलिए 78 साल के जो बिडेन के कदम गलत पड़ गए और उनका संतुलन बिगड़ गया. फिलहाल वह पूरी तरह ठीक हैं.

दिल्ली में आज से बंद रहेगी दरियागंज-कश्मीरी गेट सड़क, ये है वजह

क्या बेंगलुरु में लग रहा है लॉकडाउन? जानिए पूरा सच

'अक्षय की फिल्मों को कोई खरीदार नहीं मिल रहा...', खिलाड़ी कुमार के खिलाफ KKR का ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -