ओडिशा में फिर से दो हजार से अधिक कोरोना के केस मिले, 60 हजार के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या
ओडिशा में फिर से दो हजार से अधिक कोरोना के केस मिले, 60 हजार के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. वहीं प्रदेश में रविवार को कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड 2,924 नए केस सामने आने के बाद प्रदेश में मरीजों का कुल आंकड़ा 60,050 हो गया हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने बताया कि दस और संक्रमित लोगों की मृत्यु के बाद प्रदेश में इस कोरोना महामारी से मरने वाले लोगों का आंकड़ा बढ़कर 343 हो गया है. कोरोना संक्रमण के वजह से जिन दस और लोगों की मृत्यु हुई है, उनमें से 4 खुर्दा और गंजम डिस्ट्रिक्स से थे.  

इसके अलावा भद्रक, बोलंगिर, कटक, जाजपुर, कंधमाल और सोनपुर में 1-1 संक्रमित की मृत्यु हुई है. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण डिपार्टमेंट ने ट्वीट कर बताया, ‘‘बड़े दुख के साथ यह  सूचित किया जा रहा है कि हॉस्पिटलों में उपचार के दौरान कोरोना के दस मरीजों की मृत्यु हो गई. ’’ प्रदेश में इस वक्त 18,929 संक्रमित लोगों का इलाज चल रहा है और 40,727 लोग ठीक हो गए हैं. अफसर ने इस संबंध में बताया कि खुर्दा में सबसे ज्यादा 488 नए केस सामने आए हैं. इसके बाद गंजम में 318, जाजपुर में 200, कटक में 189, सुंदरगढ़ में 161,नयागढ़ में 142, मयूरभंज में 136, बालासोर में 127, रायगढ़ा में 116 और भद्रक में 107 केस सामने आए हुए हैं.

बता दें की कोरोना वायरस के जो नए केस सामने आए हैं, उनमें से 1,815 लोग अलग पृथक-वास सेंटर्स में रह रहे थे, जबकि 1,109 अन्य लोगों का पता संक्रमितों के कांटेक्ट की जांच के दौरान चला हैं. शनिवार को प्रदेश में  52,795 सैम्पलों की जांच की गई है. प्रदेश में अब तक 9,08,508 सैम्पलों की जांच की जा चुकी है.

बाहुबली विधायक विजय मिश्र ने जेल जाने से पूर्व पुलिस पर लगाए आरोप, कहा- पुलिस मुझे मरवाना चाहती है

सपा नेता ने विपक्षियों पर कसा तंज, कहा-राज्य में परिवर्तन तब होगा, जब निजाम में होगा बदलाव

धवलेश्वरम बैराज में जारी हुई दूसरे नंबर की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -