सपा नेता ने विपक्षियों पर कसा तंज, कहा-राज्य में परिवर्तन तब होगा, जब निजाम में होगा बदलाव
सपा नेता ने विपक्षियों पर कसा तंज, कहा-राज्य में परिवर्तन तब होगा, जब निजाम में होगा बदलाव
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता एवं पूर्व मिनिस्टर अभिषेक मिश्रा ने कहा कि प्रभु परशुराम को पॉलिटिक्स के छोटे चश्मे से देखना ठीक नहीं है. हम राम के हैं. प्रभु श्री राम भी हमारे हैं, तथा परशुराम भी. हम भगवान परशुराम की लखनऊ में 108 फुट की प्रतिमा लगाएंगे जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा.

वही लखनऊ से कानपुर जाते वक़्त हाईवे स्थित एक होटल में मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि पोलिटिकल परिवेश में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी भाजपा ही बची हैं. इनके अतिरिक्त लड़ाई में कोई नहीं है. चाचा शिवपाल भतीजे अखिलेश के मिलन के प्रश्न पर बोले राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व में ही स्पष्ट कर चुके हैं कि वही काम करेंगे जो समाज, देश एवं राज्य के हित में होगा. राज्य में परिवर्तन तब होगा, जब निजाम परिवर्तन होगा, तथा सपा की सरकार आएगी. 

साथ ही पूर्व मंत्री ने ब्राह्मणों की स्थिति को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि 16 फीसदी आबादी वाले इस समाज ने ही सत्ता दी, पर आज उसे ही नकारा जा रहा है. पूर्व में गाजीपुर में जिस ढंग से एक इंस्पेक्टर ने जूते तले जनेऊ को रौंदा. उसके पश्चात् 9 लोगों को मारा गया, यह अपने आप में बहुत शर्मिंदगी भरा केस है. इससे ब्राह्मण समाज नाराज है. पूर्व मंत्री ने राज्य में बढ़ते अपराध पर बीजेपी को निशाने पर लिया. कहा कि थाने में विधायक पीटे जा रहे तथा जनता त्रस्त है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर अभिषेक मिश्रा ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर राम मंदिर बन रहा है. इसमें बीजेपी की षड्यंत्र अवश्य तथा कि उस दिन केवल एक का चेहरा ही दिखाई पड़े. इसी के साथ सपा पार्टी ने विपक्षियों पर अपना निशाना साधा है.

इस राज्य में 24 घंटे रोशन रहेंगे 200 गांव

शार्क से ज़िंदगी की जंग लगकर पति ने बचाई पत्नी की जान

राजद नेता जयप्रकाश यादव का बड़ा हमला, नितीश कुमार को बताया हारा हुआ खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -