बिहार में बढ़ती अपराध की वारदातों पर तेजस्वी का नीतीश से सवाल - 'चुप क्यों हैं महाराज'

By iti mishra
Dec 01 2020 01:20 PM
बिहार में बढ़ती अपराध की वारदातों पर तेजस्वी का नीतीश से सवाल - 'चुप क्यों हैं महाराज'

पटना : इस समय बिहार में अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं। अब इसी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर तंज कास दिया है। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और इसी ट्वीट के माध्यम से उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को निशाने पर लिया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को टैग किया है। अपने ट्वीट में तेजस्वी लिखते है कि ''आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, चंद दिन पहले की चुनावी सभाओं में शायद आप इसी जंगलराज की कल्पना किया करते थे। बिहार में क़ानून व्यवस्था समाप्त हो अपराधियों का गुंडाराज स्थापित हो गया है। प्रतिदिन सैंकड़ों लोगों की हत्या हो रही है, लेकिन जंगलराज का महाराजा चुप है। क्यों? ''

इसी के साथ उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधते हुए लिखा है, ''मुख्यमंत्री अपराध पर प्रेस वार्ता क्यों नहीं करते?'' इसके अलावा तेजस्वी यादव ने दो पेपर की कटिंग भी ट्वीट की है। वैसे तेजस्वी का यह ट्वीट बिहार के पिछले 24 घंटे के अंदर 26 से अधिक लोगों की हत्या होने की खबर पर है।

बिहार में बीते 24 घंटों में न केवल 27 लोगों की हत्या हुई है, बल्कि भागलपुर में एक आईपीएस समेत पुलिस के जवानों पर बम से हमला हुआ है। इसी के साथ छपरा जेल के गेट पर भी अपराधियों ने फायरिंग की है। वहीं वैशाली के बिदुपुर में तीन को गोली मारी गई है और छपरा में भी जवान को गोली लगी है। इन सभी मामलों को देखते हुए कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष के नेता अब सवाल उठा रहे हैं।

यहाँ हो रही है मैनेजर के पदों भर्ती, मिलेगी 1 लाख से अधिक सैलरी

डीप एंड डार्क टास्क को लेकर बोले टीवी प्रोड्यूसर, रेटिंग्स पाने के लिए टीवी अपने न्यूनतम स्तर तक जा सकता है

दाऊद की एक और संपत्ति हुई नीलाम, रत्नागिरी के ग्रामीण ने 1.10 करोड़ में खरीदी