डीप एंड डार्क टास्क को लेकर बोले टीवी प्रोड्यूसर, रेटिंग्स पाने के लिए टीवी अपने न्यूनतम स्तर तक जा सकता है

डीप एंड डार्क टास्क को लेकर बोले टीवी प्रोड्यूसर, रेटिंग्स पाने के लिए टीवी अपने न्यूनतम स्तर तक जा सकता है

सोमवार को टीवी शो बिग बॉस 14 में इम्यूनिटी स्टोन पाने के लिए एक टास्क दिया गया। इस टास्क में इम्यूनिटी स्टोन पाने के लिए कंटेस्टेंट्स को अपने डीप एंड डार्क सीक्रेट्स बताने थे, जिसके पश्चात् घरवालों को तुलना करके ये बताना था कि किसका सीक्रेट अधिक दर्दभरा तथा बड़ा है। किन्तु इस टास्क की वजह से बिग बॉस को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। जनता तथा स्टार्स का ये मानना है ये टास्क ठीक नहीं था। यूजर्स का मानना है किसी के पास ये हक़ नहीं है कि वो दूसरे को उसके दर्दभरे सीक्रेट के आधार पर जज करे।

टेलीविज़न प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने लिखा- मैं हमेशा मानता था कि बिग ब्रदर बेस्ट रियलिटी शो फॉरमेट है। हालांकि, बिग बॉस 14 का बीती रात का टास्क देखने के पश्चात् मुझे लगा ये सीजन अपने न्यूनतम स्तर तक चला गया। आगे उन्होंने लिखा- सॉरी, किन्तु लोगों के डार्क सीक्रेट को तुलना करके जज नहीं किया जा सकता तथा बाकी क्या महसूस करते उसके आधार पर इम्यूनिटी स्टोन देना ठीक नहीं। क्या कोई ये जज कर सकता है कि किसका दुख किससे बड़ा तथा गहरा है।

संदीप ने लिखा- हां, रियलिटी शोज वास्तविक इमोश्ंस पर बेस्ड होते हैं, किन्तु ये किसने हक़ दिया कि कोई किसी को उसके तलाक, सुसाइड अटेम्प्ट, किडनैपिंग, दुर्व्यव्हार पर जज करे कि क्या अधिक इम्पैक्टफुल है। Disgusting। आज मैं इससे सहमत हूं कि रेटिंग्स पाने के लिए टेलीविज़न अपने न्यूनतम स्तर तक जा सकता है। आपको बता दें कि संदीप सिकचंद हाल ही के बिग बॉस के एपिसोड में दिखाई आए थे। उनके साथ काम्या पंजाबी, देवोलीना भट्टाचार्जी तथा रोनित विश्वास भी थे। 

हर्ष ने लिखा पत्नी भारती सिंह के लिए इमोशनल पोस्ट

इस एक्टर के बेटे ने ऑनलाइन मंगाया प्ले स्टेशन 4, मिला कागज का टुकड़ा

रवि दुबे संग मस्ती करते नजर आईं निया शर्मा, तस्वीरें हुईं वायरल