ओडिशा में दो हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मिले, नौ और मरीजों ने तोड़ा दम
ओडिशा में दो हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित मिले, नौ और मरीजों ने तोड़ा दम
Share:

भुवनेश्वर: शनिवार को ओडिशा में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 2,496 नए केस सामने आने के बाद प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 57,126 हो गया. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने इस संबंध में बताया कि 9 और मरीज की मृत्यु हो जाने के बाद प्रदेश में कोरोना वायरस के वजह से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 333 हो गया है. प्रदेश में 1,521 और रोगियों के ठीक होने की जानकारी दी है, जिससे प्रदेश में अब तक स्वस्थ हुए लोगों की कुल संख्या 40,727 हो गई है. प्रदेश में संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर 71.29 फीसदी है. प्रदेश में अब 16,013 मरीजों का उपचार जारी है.

कोरोना संक्रमण के जो नए केस सामने आए हैं, उनमें से 1,591 लोग अलग पृथक-वास सेंटरों में रह रहे थे, जबकि 905 अन्य संक्रमितों का पता कोरोना संक्रमित लोगों के कांटेक्ट में आए व्यक्तियों की पड़ताल के दौरान चला है. प्रदेश के तिस में से 29 डिस्ट्रिक्स में नए केस सामने आए हैं. अफसर ने इस बारें में बताया कि खुर्दा में सबसे ज्यादा 378 नए केस सामने आए हैं. इसके बाद गंजाम में 327, बालेश्वर में 165, सुंदरगढ़ में 156, रायगढ़ा में 146 और कोरापुट में 133 कोरोना के केस सामने आए हैं. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण डिपार्टमेंट ने ट्वीट कर बताया, ‘‘बड़े दुख के साथ यह सूचित किया जा रहा है कि हॉस्पिटलों में उपचार करा रहे कोरोना संक्रमित 9 और मरीजों की मृत्यु हो गई. ’’

बता दें की कोरोना संक्रमण के वजह से जिन 9 और लोगों की मृत्यु हुई है, उनमें से 4 लोगों की मृत्यु संबलपुर में और 2 लोगों की मृत्यु कटक में हुई है. इसके अलावा गंजाम, क्योंझर और नयागढ़ में  1-1 व्यक्ति की मृत्यु हुई है. इसके अलावा प्रदेश में कोरोना संक्रमण से संक्रमित 53 और लोगों की मृत्यु हुई है, लेकिन उनकी मौत अन्य वजहों से हुई है.  

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली का बड़ा बयान, कहा- मोदी के नेतृत्व में द्विपक्षीय रिश्ते का स्वर्णिम दौर

यूपी-बिहार में बाढ़ की विनाशलीला, सैकड़ों गाँव जलमग्न, हज़ारों लोग प्रभावित

चंबा में कोरोना के चार नए मरीज आए सामने, राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 3800 के पार पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -