चंबा में कोरोना के चार नए मरीज आए सामने, राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 3800 के पार पहुंचा
चंबा में कोरोना के चार नए मरीज आए सामने, राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 3800 के पार पहुंचा
Share:

शिमला: कोरोना के कारण देश में भयावह स्थिति उत्पन्न हो गई है. वही बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे, तो हिमाचल में COVID-19 संक्रमितों का आंकड़ा निरंतर बढ़ रहा है. वही शनिवार प्रातः चंबा शहर में पहले से पाॅजिटिव पाए गए, लोगों के कांटेक्ट में आने से चार संक्रमित हुए हैं. नए केस किहार,धड़ोग तथा पुखरी से आए हैं. शहर में एक्टिव केसों की संख्या 156 पहुंच गई है. जबकि अब तक 126 संक्रमित स्वस्थ हो चुके है.

इसके साथ-साथ राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 3889 पहुंच चुकी है. 1285 एक्टिव केस हैं. 2551 से अधिक मरीज स्वस्थ हो गए हैं. COVID-19 से 18 की मौत हो चुकी है. 34 मरीज प्रदेश के बाहर चले गए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है, तथा जरुरी है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे. 

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना संक्रमण अभी और रफ्तार पकड़ेगा. इसका एक कारण सेब सीजन को लेकर बाहरी राज्यों से आने वाले कामगार हैं. प्रदेश में अभी तक कोरोना संक्रमण के जो भी मामले आए हैं, उनमें 90 फीसदी बाहरी राज्यों से आने वाले लोग हैं. हिमाचल में सेब सीजन अक्तूबर महीने तक चलता है. ऐसे में बाहरी राज्यों से श्रमिकों का आना जारी रहेगा. इससे प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में और बढ़ोतरी होगी. जिला कुल्लू में 69 लोग एकसाथ कोरोना पॉजिटिव आए हैं. ये सभी बाहरी राज्यों से सेब तुड़ान और ढुलाई के लिए आए हैं.

18 नहीं... अब बदल जाएगी लड़कियों की शादी की न्यूनतम उम्र ! पीएम मोदी ने दिए संकेत

महामारी से कराहता महाराष्ट्र, पिछले 24 घंटों में 12,608 नए केस, 364 मौत

इस कोरोना वारियर्स को कमिश्नर से मिला सम्मान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -