कपिल शर्मा को याद आए पुराने दिन, फोटो शेयर कर बोले- मुझे अपनी 23 साल पुरानी फोटो मिली...
कपिल शर्मा को याद आए पुराने दिन, फोटो शेयर कर बोले- मुझे अपनी 23 साल पुरानी फोटो मिली...
Share:

कोरोना के कारण सभी लोग अपने-अपने घर में बंद हो गए हैं। कई सितारों के शोज और फिल्मों की शूटिंग रुक गई है तथा सभी घर में परिवार के साथ हैं। ऐसे में सभी स्टार्स अपने पुराने शूटिंग के दिनों की तस्वीरें तथा वीडियोज साझा कर रहे हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अब हाल ही में अपनी 23 वर्ष पुरानी तस्वीर साझा की है जिसमें उन्हें पहचाना कठिन हो रहा है। कपिल की ये तस्वीर उनके यूनिवर्सिटी के दिनों की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही इस तस्वीर को साझा करते हुए कपिल ने लिखा, ‘मुझे अपनी 23 वर्ष पुरानी तस्वीर मिली। गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में आजादी प्ले समाप्त होने के पश्चात् हमने ये तस्वीर क्लिक की थी। मैं अपनी दाढ़ी हटाकर ये तस्वीर क्लिक करवाई थी। उस वक़्त तस्वीर क्लिक करवाना इतना लग्जरी माना जाता था कि मैंने ये भी नहीं देखा कि मेरे चेबरे पर गम लगी है जिससे दाढ़ी को चिपकाया था। उन दिनों की याद आ रही है। जेब खाली होती थीं, मगर चेहरे पर हमेशा मुस्कराहट रहती थी। सोचा आप सबके साथ ये तस्वीर साझा करूं। उम्मीद है कि आप सब सुरक्षित होंगे।’

वैसे कपिल की मुस्कराहट तब भी वैसी थी जैसी आज है। वहीं कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने कपिल के इस पोस्ट पर कमेंट किया, जेब भरी रहती थीं खुशियों से और मुस्कराहट रहती थी कि अपने कॉम्पटीटर्स को भी फ्रेंड बना देते हैं। क्या पुरानी और सुनहरी यादें हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले शो ऑफ एयर हुआ था। मगर अब कपिल वापसी करने को तैयार हैं। 18 मई के पश्चात् कपिल अपने शो की शूटिंग आरम्भ कर देंगे।

इंडिया आइडल 12 के सेट पर अचानक रो पड़े मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह, जानिए क्या है वजह

दिव्यांका त्रिपाठी ने कर ली 'खतरों के खिलाड़ी 11' जीतने की पूरी तैयारी, शेयर की ये जबरदस्त पोस्ट

किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पर फूटा आदित्य नारायण का गुस्सा, बोले- उन्हें शो पसंद नहीं आया तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -