किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पर फूटा आदित्य नारायण का गुस्सा, बोले- उन्हें शो पसंद नहीं आया तो...
किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार पर फूटा आदित्य नारायण का गुस्सा, बोले- उन्हें शो पसंद नहीं आया तो...
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल 12' के हाल ही के एपिसोड्स में किशोर कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस के चलते दिवंगत गायक के बेटे अमित कुमार बतौर स्पेशल गेस्ट शो में दिखाई दिए। प्रशंसकों ने नेहा कक्कड़ तथा हिमेश रेशमिया को किशोर कुमार के गाने गाने के लिए खूब ट्रोल किया। 

तत्पश्चात, अमित कुमार ने भी शो को लेकर बड़ी बता कह दी। कहा कि इस एपिसोड में सम्मिलित होने के लिए जो हामी भरी थी वह पैसों के चलते भरी। अब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अमित कुमार के बयाना पर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि यदि उन्हें नहीं पसंद आ रहा था तो वह एक बार हमें बता देते। आदित्य नारायण ने अमित कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया दी। 

उन्होंने कहा कि किसी के लिए भी सरल नहीं होता एक लेजेंड्री गायक वह भी किशोर कुमार जैसे व्यक्ति को कुछ घंटों में श्रद्धांजलि देना। शो तथा निर्माताओं को डिफेंड करते हुए आदित्य ने कहा कि सभी प्रतियोगी और यूनिट के साथ हम सभी लोग दमन शिफ्ट हुए हैं। वहां शूटिंग हो रही है। रिहर्सल्स हो रहे हैं। यदि अमित कुमार को शूटिंग के चलते कुछ चीजें नहीं ठीक लग रही थीं तो वह हमें शूटिंग के चलते कह सकते थे। बता दें कि नेहा कक्कड़ तथा हिमेश रेशमिया ने हाल ही में दोबारा शूटिंग आरम्भ की है। बीते कुछ सप्ताहों में शो की शूटिंग होनी कठिन हो रही थी।

आमने-सामने होगी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की टक्कर, इस दिन रिलीज होगा दोनों का ये जबरदस्त गाना

सरगुन मेहता के साथ अपने कामयाब रिश्ते का रवि दुबे ने बताया मंत्र, कही ये अहम बातें

नहीं रहे टप्पू के पापा, इस कारण हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -