भोपाल में 23 नए कोरोना मरीज मिले, अब तक 52 लोगों ने गवाई जान

मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं, भोपाल के राजभवन में मिले छह संक्रमितों समेत बैरागढ़ कलां के आदर्श नगर में एक ही परिवार के तीन, अरेरा हिल्स स्थित ग्रीन मेडोज कॉलोनी में दो, नॉर्थ टीटी नगर में दो, श्रद्धानगर में एक ही परिवार के दो, अशोका गार्डन और बैरागढ़ में भी पॉजिटिव मिले हैं. जो की चिंता का विषय है. बुधवार को भोपाल में कुल 23 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इन्हें मिलाकर शहर में संक्रमितों की संख्या 1469 हो गई है. वहीं, एक 83 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई है.

दरअसल, भोपाल के चिरायु अस्पताल से बुधवार को 34वीं बार में 20 लोग स्वस्थ होकर घर रवाना हुए है. इनमें तीन से सात साल के 4 बच्चों सहित 65 साल की बुजुर्ग को भी डिस्चार्ज किया गया. 83 वर्षीय एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मृत्यु बुधवार को बंसल हॉस्पिटल में हो गई है. अब तक शहर में 860 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके है. इधर, भोपाल में अब तक कोरोना से 52 पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है.

बता दें की जेपी अस्पताल में डिलेवरी कराने पहुंच रही महिलाएं और उनका परिवार भी कोरोना संक्रमित हो रहा है. 22 मई को अस्पताल में डिलेवरी कराने वाली बाणगंगा की महिला 25 मई को संक्रमित हो गई थी. वह 4 दिन के बच्चे के साथ चिरायु अस्पताल में भर्ती हुई है. इसके अलावा बुधवार को उनके पति भी कोरोना संक्रमित निकल गए हैं. दोनों का कहना है कि उनका बच्चा 6 दिन का हो गया है और वह कोरोना पॉजिटिव नहीं है, फिर भी वह मां के साथ अस्पताल में रह रहा है. वहीं भोपाल जिले में बुधवार को 9 कंटेनमेंट क्षेत्र बढ़े, तीन क्षेत्रों के स्केल भी डाउन हुए हैं. जिले में अब कुल 170 कंटेनमेंट क्षेत्र बचे हैं.

हिमाचल प्रदेश में बड़ा PPE किट घोटाला, भाजपा अध्यक्ष का इस्तीफा, स्वास्थय निदेशक गिरफ्तार

मध्य प्रदेश में जारी है कोरोना का प्रकोप, 7044 पहुंची संक्रमितों की संख्या

इस शहर में आज से खुलेंगे सरकारी कार्यालय, निर्देशों का करना होगा पालन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -