हिमाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, सामने आए 215 केस
हिमाचल प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, सामने आए 215 केस
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश में कोरोना ने तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. प्रदेश में दिन पर मरीजों की संख्या इजाफा होता जा रहा हैं. वहीं, राज्य में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 215 नए केस सामने आए और इस वायरस से 2 और संक्रमितों की मृत्यु हो गई. इसके बाद प्रदेश में सामने आए कोरोना के कुल केसों का आंकड़ा बढ़कर 6,831 हो गया और मृतकों की संख्या 49 पर पहुंच गयी हैं.

इस बारें में वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ जनक राज ने बताया हैं कि इस बीच प्रदेश के जल शक्ति मिनिस्टर महेंद्र सिंह ठाकुर को शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कालेज में एडमिट कराया गया है.   गुरुवार को मंत्री ठाकुर की जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. फिलहाल वे हॉस्पिटल में भर्ती हैं. 

जानकरी के लिए बता दें की डॉ राज ने बताया कि ठाकुर की स्तिथि स्थिर है. प्रदेश स्वास्थ्य डिपार्टमेंट की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक कांगड़ा और सिरमौर में कोरोना संक्रमण के 1-1 मरीज की मृत्यु हो गई. विशेष सचिव (स्वास्थ्य) निपुण जिंदल ने बताया हैं कि प्रदेश में अभी 1,815 संक्रमितों का उपचार चल रहा है. उन्होंने आगे बोला कि प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण के 4,920 मरीज स्वस्थ हो गए है. अगर भारत के कोरोना आंकड़ों  की बात करें तो देश में इस वायरस के केसों की संख्या 40 लाख को पार चली गयी है. भारत में तीस लाख केसों से 40 लाख होने में महज 13 दिन का वक्त लगा है. इसका अर्थ यह है कि बीते 13 दिनों में कोरोना वायरस के दस लाख केस सामने आए हैं.

सिर पर बैंक का भारी कर्ज और बारिश में फसल बर्बाद..... हारकर किसान ने दे दी जान

आज होंगे जारी बीएड प्रवेश परीक्षा के परिणाम

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार में रिकॉर्डतोड़ इजाफा, अब तक के सर्वोच्च स्तर पर पहुंचा.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -