मामूली विवाद के कारण कर डाला 20 वर्षीय युवक का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
मामूली विवाद के कारण कर डाला 20 वर्षीय युवक का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
Share:

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर से एक हैरतंअगेज घटना सामने आ रही है यहाँ मामूली बात को लेकर एक शख्स का क़त्ल कर दिया गया। मोटरसाइकिल का मिरर टकराने के बाद दो पक्षों में कहासुनी हो गई। तत्पश्चात, आक्रोशित तीन व्यक्तियों ने 20 वर्षीय युवक का पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया। प्राप्त खबर के अनुसार, मामला पालघर जिले के नाला सोपारा का है। रविवार शाम को उड़ान पुल से रोहित यादव अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था। इस के चलते मोटरसाइकिल का मिरर बगल से जा रही गाड़ी से टकरा गया। इससे मोटरसाइकिल का नियंत्रण बिगड़ गया। 

तत्पश्चात, गाड़ी में सवार लड़कों ने रोहित और उसके दोस्त को रोक लिया और बहस करने लगे। देखते ही देखते दोनों पक्षों में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बात मारपीट तक पहुंच गई। युवकों ने रोहित एवं उसके दोस्त के साथ जमकर मारपीट की तथा मौके से फरार हो गए। इस वजह से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल से जा रहे लोगों ने उन्हें चिकित्सालय पहुंचाया एवं पुलिस को खबर दी। उपचार के चलते रोहित की मौत हो गई। पुलिस ने घटना की खबर उसके माता-पिता को दी। मौत की खबर सुनते ही घर में मातम छा गया।

वही वरिष्ठ पुलिस अफसर विलास टोपे ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपराधियों के खिलाफ FIR दर्ज करके मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं। पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी।

'टू फिंगर टेस्ट' पर फिर भड़का हाई कोर्ट, जानिए क्या कहा ?

बंगाल पंचायत चुनाव की मतगणना जारी, शुरूआती रुझानों में सत्ताधारी TMC को प्रचंड बढ़त

जेल में हुई कैदी की मौत तो भड़के परिजन, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -