इस मशहूर स्टार के यहाँ मिला चोरी का 2 कुंटल सरिया, जाँच में जुटी पुलिस
इस मशहूर स्टार के यहाँ मिला चोरी का 2 कुंटल सरिया, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

इन दिनों सिंगिंग सेंसेशन फरमानी नाज अपने पिता और भाई की हरकत के कारण ख़बरों में बनी हुई हैं। फरमानी के भाई को डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। डकैती के मामले में फरमानी के पिता एवं जीजा का नाम भी सम्मिलित है। अब फरमानी के घर के बाहर से ही चोरी का सामान जब्त हुआ है, जिससे फरमानी का परिवार सवालों के घेरे में है। 

हाल ही में प्राप्त हुई खबर के अनुसार, फरमानी नाज के घर के बाहर एक तालाब है। इस तालाब से मेरठ पुलिस ने लूटा गया तकरीबन 2 कुंटल सरिया जब्त किया है। चोरी किया हुआ सरिया फरमानी के घर के बाहर ही मिला है, जो फरमानी के भाई, पिता एवं जीजा पर लगे डकैती के आरोपों की पुष्टि कर रहा है। गायिका फरमानी नाज के सगे भाई अरमान को मेरठ की सरधना पुलिस ने डकैती के मामले में गिरफ्तार किया है, जबकि फरमानी के पिता एवं जीजा अभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है तथा उनको पकड़ने के लिए दबिश भी जारी है। वहीं मंगलवार को मेरठ की सरधना पुलिस ने मुजफ्फरनगर जाकर फरमानी नाज के घर के बाहर बने तालाब से लूटा गया तकरीबन दो कुंटल सरिया भी जब्त किया है।

दरअसल, मेरठ के हर्रा कस्बे के गांव में पानी की सरकारी टंकी बननी थी, तत्पश्चात, टंकी का निर्माण आरम्भ किया गया था। मगर इसी बीच वहां से 10 अक्टूबर की रात को 8 अपराधियों ने दो गार्ड्स को बंधक बनाकर सरिया एवं अन्य सामान गाड़ी में भरकर लूट लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा तलाश आरम्भ कर दी है। सोमवार को मेरठ पुलिस ने खिर्व चौराहे से 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक सोशल मीडिया गायक फरमानी नाज का सगा भाई अरमान है। पुलिस ने बताया कि फरमानी नाज के पिता आरिफ एवं जीजा इरशाद भी वारदात में सम्मिलित हैं। पुलिस ने पकड़े गए आठों अपराधियों के पास से लूटा हुआ 200 किलों सरिया भी जब्त किया था तथा इसी कड़ी मे मंगलवार को मेरठ की सरधना पुलिस मुजफ्फरनगर में फरमानी नाज के घर पहुंची। कहा जा रहा है कि फरमानी के घर के पास ही एक तालाब में लूटा गया सरिया छिपाया गया था, जिसमें से तकरीबन दो कुंटल सरिया पुलिस ने वहां से जब्त किया है। वही अब पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।
 

'दो बच्चों का बाप है, ऐसा कोई मर्दों को...', आखिर किस पर भड़की उर्वशी?

'अकड़ निकालना मुझे आता है...', गोरी नागौरी पर भड़के शिव ठाकरे

'पट्टियों' से ढका हुआ नजर आया उर्फी जावेद का पूरा शरीर, वीडियो देख घबराए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -