'दो बच्चों का बाप है, ऐसा कोई मर्दों को...', आखिर किस पर भड़की उर्वशी?
'दो बच्चों का बाप है, ऐसा कोई मर्दों को...', आखिर किस पर भड़की उर्वशी?
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया इन दिनों अपनी टोंड बॉडी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। उर्वशी ढोलकिया ने अब बॉडी पॉजिटिविटी को लेकर बात की है। साथ ही हेटर्स को जवाब दिया है। उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। हाल ही में उर्वशी ढोलकिया ने बिकिनी में अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने पिक्चर फरफेक्ट बॉडी के बारे में हार्ट टचिंग नोट लिखा था। उर्वशी ने अपनी पोस्ट में महिलाओं को सलाह देते हुए बोला था कि उन्हें अपनी बॉडी के साथ सहज रहना चाहिए, क्योंकि एक लड़की की बॉडी समय के साथ बदलती रहती है। 

वही अपनी पोस्ट को लेकर उर्वशी ढोलकिया ने कहा कि महिलाओं के उनके लुक्स पर जज किया जाता है, इसलिए वो निरंतर प्रेशर में रहती हैं। अपनी पोस्ट के बारे में चर्चा करते हुए उर्वशी ने बोलीं- मैंने जो अपनी पोस्ट में लिखा है, वो एक सेंसिटिव टॉपिक है। मैं नहीं चाहती की लोग मुझे फिर से जज करें, क्योंकि ये मेरी पोस्ट के मतबल को समाप्त कर देगा। उर्वशी ने बताया कि 2 जवान बच्चों की मां होने पर उन्हें हमेशा कैटेगराइज किया जाता है। इस बारे में चर्चा करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने बताया- जब भी मैं कुछ करती हूं या कुछ पोस्ट करती हूं तो मुझे दो बच्चों की मां के तौर पर ही कैटेगराइज किया जाता है। लेकिन क्यों? क्या मैं पहले एक इंसान नहीं हूं तथा बाद में 2 बच्चों की मां। क्या कोई किसी आदमी से ये बोलता है? अरे ये तो दो बच्चों का बाप है। 

आगे उर्वशी ने कहा- हमारे देश में आज भी लोगों को लगता है कि 40 वर्ष की आयु के बाद महिलाओं को उनकी इच्छा से जीने का अधिकार ही नहीं है। यदि मेरे 2 बच्चे हैं, तो मुझे पोस्टर पर लिखवाकर घूमना चाहिए कि मेरे दो बच्चे हैं तथा मैं एक मां हूं। आगे उर्वशी ने कहा- हर कोई अपनी जिंदगी में उम्र के अलग-अलग पड़ाव से गुजरता है। मगर हमेशा महिलाओं को ही ये बोला जाता है- अरे ये तो दो बच्चों की मां है। क्या आप महिलाओं को ये बताने का ट्राई करते हो कि उनके रिटायर होने का समय हो गया है तथा उन्हें घर बैठ जाना चाहिए। आपको ये किसी के भी साथ नहीं करना चाहिए। उर्वशी ने ये भी कहा- लोग थिएटर जाकर बिकिनी में महिलाओं को देख सकते हैं, मगर जब उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर बिकिनी में फोटो पोस्ट कर दें तो वो लोग कमेंट करना शुरू कर देते हैं कि ये बिकिनी में कैसे पोज दे रही है, जब इसके बच्चे शादी के लायक हो गए हैं। मेरे बच्चों की शादी किस आयु में होनी चाहिए ये डिसाइड करने का अधिकार किसने दिया? उर्वशी ने कहा- मैंने जब बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की तो मैंने सोचा कि लोग फिर से बोलेंगे। मगर ये तो सेम चीज ही है। यदि मैं सलवार सूट पहनकर पूल से फोटो शेयर करती तो फिर क्या बोलते? लोग तभी भी कमेंट पास करते। जब आदमी शर्ट उतारते हैं अपने एब्स शो करते हैं तब तो कोई कुछ नहीं बोलता है। मेरा ये कहना है कि ये मेरा सोशल मीडिया है और मुझे किसी की इजाजत लेने की आवश्यकता नहीं है। मेरे बुरे वक़्त में समाज मेरे साथ खड़ा नहीं होता है, वो मेरे बिल्स नहीं भरता है। मेरा जो दिल करेगा मैं वो करूंगी। 

'पट्टियों' से ढका हुआ नजर आया उर्फी जावेद का पूरा शरीर, वीडियो देख घबराए लोग

दिल थामकर देंखे कनिका मान की ये तस्वीरें

इस हसीना पर साजिद खान ने लगाए 'गंभीर आरोप'! सुनकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -