'पट्टियों' से ढका हुआ नजर आया उर्फी जावेद का पूरा शरीर, वीडियो देख घबराए लोग
'पट्टियों' से ढका हुआ नजर आया उर्फी जावेद का पूरा शरीर, वीडियो देख घबराए लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने ऑउटफिट और अतरंगी फैशन सेंस के चलते ख़बरों में रहती हैं। उर्फी हर बार कुछ नया और अलग करती हैं तथा अपनी हर तस्वीर और वीडियो से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर उनके प्रशंसक हैरान है। 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का हमेशा ही यह प्रयास रहता है कि वो कुछ ऐसा करें, कुछ ऐसा पहनें कि लोगों का उनसे ध्यान ही न हटे। उर्फी का नया वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। वही इस बार उर्फी का नया वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उर्फी जावेद बुरी तरह घायल हो गई हैं क्योंकि उनका पूरा बदन बैंडएज से ढका हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उर्फी का पूरा शरीर 'पट्टियों' यानी बैंडएज से ढका हुआ है। वैसे आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है तथा उर्फी ने बैंडएज से स्वयं को इसलिए कवर किया है क्योंकि ये उनका नया लुक है। दरअसल उर्फी के हैलोवीन लुक में उन्होंने अपने आप को किसी कपड़े से नहीं बल्कि हॉस्पिटल में चोटों के लिए यूज करने वाली पट्टियों से ढका है। बता दें कि उर्फी ने एक ट्रान्जिशन रील साझा की है जिसमें पहले तो उर्फी जीन्स और टैंक टॉप में खड़ी हैं मगर फिर वो अचानक बैंडएज में दिखाई देती हैं। बैंडएज से बने इस ऑउटफिट में अपने प्राइवेट पार्ट्स को कवर करने के लिए उर्फी ने पट्टी के नीचे एक सफेद कपड़ा लपेटा हुआ है। उर्फी का ये वीडियो इस समय चर्चा में छाया हुआ है।   

दिल थामकर देंखे कनिका मान की ये तस्वीरें

इस हसीना पर साजिद खान ने लगाए 'गंभीर आरोप'! सुनकर चौंके लोग

नाचते-नाचते इन 2 मशहूर एक्ट्रेसेस से हो गई गड़बड़, वायरल हुआ VIDEO 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -