'अकड़ निकालना मुझे आता है...', गोरी नागौरी पर भड़के शिव ठाकरे
'अकड़ निकालना मुझे आता है...', गोरी नागौरी पर भड़के शिव ठाकरे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इस समय धमाल मचाया हुआ है इस शो में फिलहाल हरयाणवी डांसर गोरी नागौरी का एक अलग अवतार देखने मिल रहा है। बीते सप्ताह हुए ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान गोरी का असली चेहरा सभी प्रतियोगियों के सामने लेकर आए। उन्होंने कहा कि गोरी इस घर में तीसरा ग्रुप बनाने की योजना बना रही थी तथा इसलिए उन्होंने एमसी स्टैन को शिव-साजिद के खिलाफ कर दिया तथा निम्रत की गौतम-सौंदर्या से दोस्ती करवाने का भी प्रयास किया।

वही जब से गोरी बेनकाब हुई हैं, उन्होंने खुले आम बातें करना आरम्भ कर दिया है। हाल ही में उन्हें उनके बैडरूम से चीजें चुराकर सौंदर्या, प्रियंका एवं अर्चना को देते हुए साजिद खान ने पकड़ा था। मगर अपनी चोरी के लिए माफी मांगने की जगह गोरी उनसे भी लड़ने  लगी। गोरी का कहना था कि बैडरूम में रखा हुआ सब सामान उनका भी था, इसलिए वो जिसे चाहे उसे दे सकती हैं। गोरी पर अपने कमरे से दूध एवं बेसन चुराने का आरोप लगाया गया था।

वही आज के एपिसोड में हम शिव को गोरी से अपने कमरे से टमाटर लाने की रिक्वेस्ट करते हुए देखेंगे। बात न मानने पर ‘इनकी अकड़ निकालनी पड़ेगी, ये केवल खाएंगे, बैठेंगे और अकड़ दिखाएंगे, अकड़ है तो घर में दिखा सकते हैं।’ शिव की बातें सुनकर गोरी उन्हें ये कहते हुए दिखाई देगी कि ‘मुझे मत सुनाओ ये बातें।’ इस पर शिव सौंदर्या से बोलेंगे कि ‘सौंदर्या, मैंने आपको सब सामान लाकर दिया? तो अब यदि टमाटर नहीं है, तो वो लाकर देना तो होगा।’ भड़के शिव ने कहा कि ‘आप को दो बार बोलने के बाद भी आप बात नहीं मान रहे हो। इस पर गोरी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि अपने मुझे बोला कि ‘मैं चोरी करती हूं। इसलिए मैं हाथ नहीं लगाउंगी। जिस पर शिव उन्हें सुनाएंगे कि उनका ये ऐटिट्यूड वो घर पर रखे। जिस पर गोरी उनपर पलटवार करते हुए बोलती हैं कि ‘मैं दिखाउंगी ऐटिट्यूड। मेरी इच्छा मैं कैसे भी रहूंगी। मैं तो ऐसे ही रहूंगी।’ जिस पर शिव ने उन्हें ये बोलते हुए चुप कराया कि ‘रहो आप, अकड़ निकलना मुझे आता है।’ फिलहाल फैंस शो के आगामी एपिसोड को लेकर उत्साहित है। 

'पट्टियों' से ढका हुआ नजर आया उर्फी जावेद का पूरा शरीर, वीडियो देख घबराए लोग

दिल थामकर देंखे कनिका मान की ये तस्वीरें

इस हसीना पर साजिद खान ने लगाए 'गंभीर आरोप'! सुनकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -