2.0 में एमी जैक्सन का नजर आया रोबोटिक LOOK
2.0 में एमी जैक्सन का नजर आया रोबोटिक LOOK
Share:

आपको बता दे की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सफलतम फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की सफलता के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो कि एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 2.0 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में हमे रजनीकांत व अक्षय कुमार का दमदार रूप नजर आने वाला है. अभी हाल ही में इस फिल्म की अभिनेत्री एमी जैक्सन का भी लुक सभी के सामने आ चूका है. जिसमे हमे एमी जैक्सन एक रोबोटिक लुक में नजर आ रही है. वैसे भी देखा जाए तो अभी फिलहाल रजनीकांतन-अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म का निर्माण चल रहा है. 

अभी हाल ही में इस फिल्म का एक मेकिंग वीडियो भी रिलीज हुआ था जिसको भी खासा पसंद भी किया जा चूका है. अब जैसे ही फिल्म की अभिनेत्री एमी जैक्सन का यह लुक सामने आया सोशलमीडिया साइट्स पर यह तेजी से ट्रेंड करने लगा है. देखा जाए तो भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म 2.0 से एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी अपने दमदार रूप में नजर आने वाली जो की फिल्म का यह पोस्टर ही बयां कर रहा है.

इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका निभा रहे हैं और रजनीकांत लीड रोल में हैं. अक्की और रजनी का लुक इस फिल्म के लिए पहले ही जारी किया जा चुका है, अब अभिनेत्री एमी जैक्सन ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने इस लुक को शेयर किया है. तस्वीर में एमी किसी रोबोटिक प्लेटफॉर्म पर खड़ी नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -