बिग बॉस OTT में झलका आलिया सिद्दीकी का दर्द, अभिनेता नवाजुद्दीन को लेकर कही ये बात
बिग बॉस OTT में झलका आलिया सिद्दीकी का दर्द, अभिनेता नवाजुद्दीन को लेकर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन से तलाक और फिर इटालियन मैन के साथ प्यार भरे रिश्ते को लेकर ख़बरों में रहने वाली आलिया सिद्दिकी अब बिग बॉस OTT में सम्मिलित हुई हैं। शो के चलते आलिया ने स्वयं से जुड़े कई रहस्य खोले तथा अपनी जिंदगी के कई पहलुओं को सहजता से अन्य कंटेस्टेंट के सामने रखा है। इस बार आलिया अपने बारे में बताते हुए बहुत इमोशनल दिखाई दी। 

शो के चलते वो अपने बेटे के लिए रोती दिखाई दी। हाल ही के एपिसोड में आलिया अपने बेटे को यादकर फूट फूटकर रोती नजर आई। वो अपने बच्चों के लिए बहुत चिंतित हैं विशेष तौर पर अपने छोटे बेटे के लिए। आलिया को अकेले रोता देख, शो में उनके अच्छे दोस्त बन चुके कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान ने उनसे रोने का कारण पूछा, तब आलिया ने कहा कि, "मेरा छोटा बच्चा (बेटा) मेरे जैसा ही है। वह सब कुछ अपने अंदर रखता है, यदि उसे मेरी याद आती है तो वह किसी के साथ अपना दर्द नहीं बांटता। मैं भी ऐसी ही हूं, मैं अपनी परेशानियां अपने अंदर ही रखती हूं और किसी के साथ साझा नहीं करती हूं। वो बोल नहीं पाता, मेरी बेटी बोल लेती है… फिर मेरा बेटा बीमार पड़ जाता है, समस्याओं के बारे में सोचकर अस्वस्थ हो जाता है। उसको बुखार हो जाएगा या कुछ और तभी उसे मेरी आवश्यकता होती है। यदि मैं तलाक नहीं लेती, तो मैं कभी नहीं आती उनको छोड़ कर…कभी नहीं। यह मेरे करियर के कारण है। मगर आपने जो काम अपने हाथ में लिया है उसे खत्म करना जीवन में बहुत अहम है।”

बता दे कि हाल ही में आलिया ने बिग बॉस OTT सीजन 2 के घर के अंदर जाने से पहले मंच पर सलमान खान के साथ हुई चर्चा में खुलासा किया कि उनके अलग हो चुके पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें शो में आने के लिए प्रेरित किया था। उन्होंने ये भी कहा था कि नवाज ने उन्हें बिना किसी तनाव के अंदर जाने के लिए बोला क्योंकि वह आलिया की अनुपस्थिति में बच्चों को छुट्टियों के लिए पेरिस ले जाएंगे। आलिया ने ये बात भी स्पष्ट तौर पर रखी कि उन्हें अपने जीवन के 19 सालों में नवाज से जिस सपोर्ट की आवश्यकता थी वह अब उनसे मिल रहा है।

आकांक्षा पुरी को बिग बॉस ने लगाई लताड़, रो-रोकर बुरा हुआ एक्ट्रेस का हाल

तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस कर रहे तारीफ

फिर टूटा शहनाज गिल का दिल! नया वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -