गैर-महिला के साथ होटल में थे AAP विधायक भूपत भयानी! जब उसका पति पहुंचा तो मुंह छिपाकर भागे, CCTV फुटेज वायरल
गैर-महिला के साथ होटल में थे AAP विधायक भूपत भयानी! जब उसका पति पहुंचा तो मुंह छिपाकर भागे, CCTV फुटेज वायरल
Share:

अहमदबाद: गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक भूपत भयानी का कथित तौर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विसावदार से AAP विधायक भूपत एक महिला के साथ होटल में जाते नज़र आ रहे हैं। अब CCTV की वीडियो वायरल होने के बाद सियासी गलियारों में इसकी चर्चा शुरू हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, ये वीडियो सूरत के कडोदरा इलाके के सूरज होटल का है, जिसमें कथिततौर पर AAP विधायक किसी दूसरे की पत्नी के साथ जाकर रजिस्ट्रेशन करवाते नज़र आ रहे हैं। 

 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में दावा है कि CCTV में दिखने वाला शख्स AAP विधायक भूपत भयानी ही है, जिनके इस विवाहित युवती के साथ बहुत करीबी रिश्ते थे, इसलिए वह यहाँ होटल के रूम में उसके साथ वक़्त बिताने आए थे। एक अन्य रिपोर्ट में किए गए दावे के अनुसार, कडोदरा इलाके में स्थित सूरज नामक इस होटल में भूपत भयानी ने 800 रुपए में एक रूम बुक किया था। यही नहीं, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि विसावदर से AAP विधायक भूपत भयानी महिला के साथ होटल रूम में लगभग 50 मिनट तक अकेले थे। हालाँकि, जब लड़की का पति मोबाइल से वीडियो बनाते हुए होटल आ धमका, तो AAP विधायक को मुँह पर रुमाल रखकर मौके से भागना पड़ा।

रिपोर्ट के अनुसार, युवती के पति ने पुलिस में शिकायत इसलिए दर्ज नहीं कराई, क्योंकि वह अपने परिवार को सुरक्षित रखना चाहता था। यह भी कहा जा रहा है कि युवती के पति ने अपने फोन पर जो वीडियो रिकॉर्ड किया है, उसका कहीं खुलासा नहीं किया गया है। पति का कहना है कि यदि पुलिस जाँच कराई जाए तो भूपत भयानी के अन्य महिलाओं के साथ भी संबंध मिलेंगे। वहीं, इस मामले पर AAP विधायक ने सिर्फ इतना ही कहा है कि, मैं अपनी लीगल टीम से मिलूंगा, फिर प्रतिक्रिया दूंगा। 

'गौरक्षकों पर सख्त कार्रवाई करो, बजरंग दल वालों को लात मारो, जेल में डालो..', बकरीद से पहले मंत्री प्रियांक खड़गे की चेतावनी

मनीष कश्यप के समर्थन में फिर उमड़े बिहार के लोग! सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #GoBackStalin

'दिल मिले न मिले, हाथ मिलाते रहिए..', पटना में विपक्ष की 'महाबैठक' पर मायावती ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -