लंदन में 150 प्रदर्शनकारियों को विरोध-प्रदर्शन करने पर किया गिरफ्तार
लंदन में 150 प्रदर्शनकारियों को विरोध-प्रदर्शन करने पर किया गिरफ्तार
Share:

लंदन: मेट्रोपॉलिटन पुलिस अधिकारियों ने कोरोनोवायरस नियमों को रद्द करने और एक पुलिस अधिकारी पर हमला करने के लिए 155 लोगों को गिरफ्तार किया। सेंट्रल लंदन में लोगों को एंटी-लॉकडाउन के लिए विरोध प्रदर्शन किया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे अवैध समारोहों को फैलाने के लिए शुरुआती हस्तक्षेप के तरीकों का उपयोग करते हैं। इसमें प्रदर्शनकारियों के अवरोधक कोच शामिल थे क्योंकि वे राजधानी में आए थे। बल ने यह कहते हुए चेतावनी दी कि यदि वे पीछे नहीं हटते हैं और घर जाते हैं या उन्हें निश्चित दंड नोटिस के साथ गिरफ्तार किया जाता है। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर उकसाने वाले फेस मास्क नहीं पहने थे। जिस घटना के लिए पुलिस कमांडर, मुख्य अधीक्षक स्टुअर्ट बेल ने कहा कि यह अधिकारियों के लिए एक "चुनौतीपूर्ण दिन" था और उनके काम के लिए धन्यवाद दिया। कोरोनोवायरस का प्रसार फिर से बढ़ावा देने के लिए किया गया है, जिसमें मौजूदा नियमों के तहत फैलने वाली पट्टियों पर अंकुश लगाने के लिए मेट पुलिस के साथ विरोध प्रदर्शन करने से पहले चेतावनी दी गई है कि प्रदर्शनकारी जोखिम अधिकारियों द्वारा प्रवर्तन कार्रवाई के अधीन हैं।

प्रदर्शनकारियों के एक बड़े समूह ने "स्वतंत्रता" का जाप करते हुए मार्बल आर्क के पास पार्क छोड़ दिया। उन्होंने ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट के समानांतर एक सड़क के साथ मार्च किया। पुलिस प्रदर्शनकारियों के साथ-साथ चली, जिन्होंने "हमें नियंत्रित करना बंद करो। जबकि अन्य संकेत अनिवार्य मास्क को नहीं देखते हुए हैं। सरकार द्वारा 5 नवंबर को दूसरा राष्ट्रीय लॉक डाउन शुरू करने के बाद से प्रदर्शनकारियों ने पूरे इंग्लैंड में रैलियां की हैं।

लैंडशट जर्मन क्रिसमस बाजार कोरोनावायरस के आसपास के तरीके खोजें

hualong और चीन का पहला घरेलू परमाणु रिएक्टर का परीक्षण ऑनलाइन होगा शुरू

वैक्सीन परिवहन के लिए तैयार किए जा रहे है फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -