अंकिता लोखंडे ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट, तैयार की ये बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस
अंकिता लोखंडे ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट, तैयार की ये बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस
Share:

टेलीविज़न तथा बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् बहुत चर्चा में थीं। अभिनेता की मौत के पश्चात् अंकिता ना केवल सुशांत के परिवार के साथ खड़ी रहीं, बल्कि उनके लिए इन्साफ की मांग भी की। अब एक बार फिर अंकिता लोखंडे चर्चाओं में हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देने के लिए डांस प्रैक्टिस करती दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वही वीडियो में अंकिता नेहा कक्कड़ तथा जुबिन नौटियाल के सांग 'तारों के शहर' पर अभ्यास कर रही हैं। वीडियो में अंकिता लोखंडे को कोरियाग्राफर के साथ डांस प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है। जहां उनके डांस मूव्ज काफी बेहतरीन लग रहे हैं। हालांकि, वीडियो साझा करते हुए अभिनेत्री ने दुख व्यक्त किया है। अभिनेत्री के अनुसार, उनके लिए यह डांस परफॉर्मेंस तैयार करना बहुत कठिनाइयों भरा रहा। 

अंकिता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'मेरे लिए इस वक़्त परफॉर्म करना बहुत कठिन तथा अलग है। मेरी ओर से तुम्हारे लिए सुशांत। यह बहुत दर्दनाक है।' वही अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक डेढ़ लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। अभिनेत्री के इस वीडियो पर उनके तथा सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक बहुत कमेंट कर रहे हैं तथा अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने अंकिता लोखंडे की डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए एक्साइटमेंट भी व्यक्त की है। 

मौनी रॉय ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड बोलीं- 'मुझे भी चाहिए'

कोरोना संक्रमित मिली 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अदाकारा, अभी हैं वेंटीलेटर पर

शो में नजर आएंगी ये एक्ट्रेसेज, घरवालों पर करेंगी तीखे वॉर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -