iPhone के लिए डिलीवरी बॉय की निर्मम हत्या, 3 दिन तक घर में लाश के साथ रहा आरोपी..
iPhone के लिए डिलीवरी बॉय की निर्मम हत्या, 3 दिन तक घर में लाश के साथ रहा आरोपी..
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने आईफोन के लिए पूरी प्लानिंग के साथ न केवल एक डिलीवरी बॉय क हत्या कर दी. बल्कि, उसके शव को रेलवे स्टेशन के किनारे जलाकर सबूत मिटाने का भी प्रयास किया. हालांकि, इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. 

iPhone की सनक में हत्या जैसे जघन्य अपराध की ये वारदात कर्नाटक के हासन जिले के अर्सिकेरे शहर में हुई. चौंकाने वाली बात यह है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की आयु मात्र 20 साल है और जिस शख्स की हत्या की गई है, उसकी आयु 23 साल.  दरअसल, अर्सिकेरे शहर के अंककोप्पल रेलवे स्टेशन के पास 11 फरवरी को कर्नाटक पुलिस को एक जला हुआ शव बरामद हुआ था. इस प्रकार रेलवे स्टेशन के पास जला हुआ शव मिलने से पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए और उन्होंने तत्काल घटना के बारे में अपने उच्च अधिकारियों को सूचित किया. घटना की गंभीरता के मद्देनज़र अधिकारियों ने फ़ौरन मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन कर दिया. जांच में जो खुलासा हुआ, उससे पुलिस भी सन्न रह गई.

पुलिस के अनुसार, अर्सिकेरे शहर के लक्ष्मीपुरा लेआउट के नजदीक रहने वाले हेमंत दत्ता (20) ने एक सेकंड हैंड आईफोन ऑनलाइन बुक किया. इस आर्डर को पहुंचाने का जिम्मा ई-कार्ट के डिलीवरी बॉय हेमंत नाइक को मिला. निर्धारित समय पर हेमंत नाइक आईफोन की डिलीवरी करने के लिए हेमंत दत्ता के लक्ष्मीपुरा इलाके में स्थित आवास पर पहुंच गया. फोन डिलीवर करते ही उसने फोन की कीमत 46 हजार रुपए चुकाने को कहा. इधर, हेमंत नाइक पैसे के लिए दरवाजे पर प्रतीक्षा करने लगा, मगर हेमंत दत्ता ने बहाने से उसे घर के भीतर बुला लिया. नाइक के अंदर आते ही दत्ता चाकू लेकर उस पर टूट पड़ा और उस पर एक के बाद एक वार कर उसका क़त्ल कर दिया.

हत्या करने के बाद उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर वह शव को किस तरह से ठिकाने लगाए? इसलिए उसने 3 दिनों तक लाश को अपने घर पर ही रख लिया. तीन दिन बाद मौका पाकर उसने शव को बोरे से ढका और स्कूटी पर लादकर सुबह-सुबह लगभग 4.50 बजे उसे ठिकाने लगाने के लिए निकल पड़ा. यहां से दत्ता, नाइक के शव को लेकर सीधे अंककोप्पल रेलवे स्टेशन के पास वीरान इलाके में पहुंचा. एक जगह निश्चित कर उसने लाश को अपनी स्कूटी से उतारा और फिर उसे आग लगा दी.

पुलिस की पूछताछ में हेमंत दत्ता ने कबूला है कि उसके पास डिलीवरी बॉय हेमंत नाइक को देने के लिए 46 हजार रुपए नहीं थे और उसे आईफोन भी चाहिए था, इसलिए उसने डिलीवरी बॉय की हत्या करने का प्लान बनाया. पुलिस ने बताया कि उन्हें जब रेलवे स्टेशन के पास जला हुआ शव मिला, तो उन्होंने पता लगाने के लिए इलाके के CCTV कैमरों को खंगालना शुरू किया, जिसमें आरोपी अपनी स्कूटी पर लाश लादकर ले जाता हुआ दिखाई दिया था.

दानपात्र लूटा, मूर्तियां तोड़ीं.., मंदिर में घुसकर उत्पात मचाने वाला मोहम्मद सैफ गिरफ्तार

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा पटना, हुई 50 राउंड फायरिंग, 2 की मौत, कई घायल

'आजा-आजा' कहकर पहले नाबालिग छात्रा को बुलाया, अब छेड़ने वाले को मिली सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -