प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, फिर सास के किए टुकड़े-टुकड़े.., 7 महीने बाद खुला राज़
प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, फिर सास के किए टुकड़े-टुकड़े.., 7 महीने बाद खुला राज़
Share:

गुवाहाटी: असम के गुवाहाटी से एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. जहां, एक महिला ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर अपने पति और सास को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े किए और फिर पॉलीथिन बैग में भरकर पड़ोसी सूबे मेघालय की पहाड़ियों पर फेंक दिए. पुलिस के अनुसार, यह घटना अगस्त-सितंबर 2022 की है.

पुलिस के अनुसार, रविवार (19 फ़रवरी) को महिला की लाश के कुछ टुकड़े बरामद किए गए. गुवाहाटी पुलिस आयुक्त दिगंता बराह ने कहा है कि, घटना लगभग सात माह पहले की है. हमने वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है. हालांकि, उन्होंने घटना के संबंध में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया है. वहीं, डिप्टी कमिश्नर सेंट्रल दिगांता कुमार चौधरी ने बताया है कि महिला ने सितंबर 2022 में अपने पति अमरेंद्र डे और सास शंकरी डे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू की. इसके कुछ दिनों बाद अमरेंद्र के चाचा ने एक शिकायत दर्ज कराई और उसने उसकी पत्नी पर संदेह जताया. इसके बाद पुलिस ने जब फिर से जांच शुरू की, तो उसे हत्याकांड का पता चला.

अधिक जानकारी दिए बगैर चौधरी ने दावा करते हुए कहा कि घटना को कथित तौर पर अमरेंद्र की पत्नी ने अपने प्रेमी और उसको दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया है. पुलिस ने यह भी दावा किया कि दोनों का क़त्ल अलग-अलग घरों में हुआ है. उन्होंने कहा है कि, हत्या के बाद शव को छोटे-छोटे टुकड़ों में किया और फिर पॉलीथिन बैग में भरकर उन्हें मेघालय की पहाड़ियों में फेंक आए.

iPhone के लिए डिलीवरी बॉय की निर्मम हत्या, 3 दिन तक घर में लाश के साथ रहा आरोपी..

दानपात्र लूटा, मूर्तियां तोड़ीं.., मंदिर में घुसकर उत्पात मचाने वाला मोहम्मद सैफ गिरफ्तार

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा पटना, हुई 50 राउंड फायरिंग, 2 की मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -