मणीमाई मंदिर के पास संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 15 बंदरों की मौत, मचा हड़कंप
मणीमाई मंदिर के पास संदिग्ध परिस्थितियों में हुई 15 बंदरों की मौत, मचा हड़कंप
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ मणीमाई मंदिर के समीप जंगल में 15 बंदरों की संदिग्ध हालातों में मौत से हड़कंप मच गया। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इन बंदरों को जहर देकर मारा गया है। क्योंकि बंदरों के नाक एवं मुंह से खून निकल रहा था। सूचना प्राप्त होते ही वन विभाग की टीम तथा पुलिस मौके पर पहुंची। बंदरों के शवों को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ शुरू की।  

वही इस मामले पर SSP अजय सिंह ने बताया कि वन विभाग की ओर से दी गई शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ डोईवाला कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले को सुलझाने के लिए वन विभाग के अफसरों के साथ पुलिस ने संयुक्त टीम बनाई है। कहा जा रहा है कि सभी बंदर इस जंगल के नहीं हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इन्हें कहीं दूसरी जगह से लाकर यहां फेंका गया है। इसलिए पुलिस हरिद्वार रोड पर स्थित टोल प्लाजा समेत अन्य स्थानों के CCTV भी खंगाल रही है। पुलिस ने एक अज्ञात के खिलाफ IPC की धारा 428 के तहत क़त्ल का मुकदमा दर्ज किया है। 

मणिमाई मंदिर के समीप इतने बड़े आंकड़े में हुई बंदरों की मौत के पश्चात् स्थानीय लोगों में भी बहुत गुस्सा देखने मिल रहा है। उत्तराखंड में बदंरों की संदिग्ध मौत की ये पहली घटना नहीं है। इससे पहले रामनगर में भी दर्जनभर से अधिक बदंरों को जहर देकर मारा गया था। जिसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। बंदरों की पर SSP अजय सिंह ने कहा कि इस घटना से शीघ्र ही पर्दा उठा लिया जाएगा। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरेआम अभिनेत्री अर्चना गौतम को पीटा ! प्रियंका गाँधी को बधाई देने गईं थीं पार्टी हेडक्वार्टर, देखें मारपीट का Video

कोल्ड कॉफी से भरा था कंटेनर, चेक किया तो उड़ गए पुलिस के होश

कैलाश विजयवर्गीय के भजन पर जमकर नाचे कांग्रेसी कार्यकर्ता, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -