कैलाश विजयवर्गीय के भजन पर जमकर नाचे कांग्रेसी कार्यकर्ता, इंटरनेट पर छाया VIDEO
कैलाश विजयवर्गीय के भजन पर जमकर नाचे कांग्रेसी कार्यकर्ता, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दिलचस्प दृश्य लोगों को देखने के लिए मिला जहां भाजपा नेता के गाने की धुन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खूब डांस किया। दरअसल गणेश मूर्ति विसर्जन के चलते जब भाजपा के कद्दावर नेता एवं इंदौर- विधानसभा सीट से उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय का काफिला गुजर रहा था तो वहीं मार्ग में कांग्रेस की एक सभा चल रही थी। इसके चलते कैलाश विजयवर्गीय 'ये देश हैं वीर जवानों का' गीत गा रहे थे। उनका ये गीत सुनकर कांग्रेस के समारोह में उपस्थित कार्यकर्ता भी स्वयं को नाचने से नहीं रोक पाए। 

वही अब कैलाश विजयवर्गीय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक ओर कैलाश विजयवर्गीय अपनी सुर में गा रहे थे वहीं दूसरी ओर कांग्रेस कार्यकर्ता उनके गानों पर ताल दे रहे थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अपने गीत पर नाचते हुए देखकर कैलाश विजयवर्गीय का जोश और बढ़ गया और वो गीत को आगे बढ़ाते रहे। बता दें कि भाजपा ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की थी जिसमें कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 से पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है। नाम की घोषणा होने के पश्चात् अब कैलाश विजयवर्गीय चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं मगर उन्होंने पहले कहा था कि उम्मीदवार की लिस्ट में वो अपना नाम देखकर हैरान रह गए थे। 

कैलाश विजयवर्गीय अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हो गए हैं जहां उन्होंने सड़क का निर्माण कर रहे एक ठेकेदार की क्लास लगा दी। मोटरसाइकिल से इंदौर-1 की गलियों में घूम रहे कैलाश विजयवर्गीय ने ठेकेदार से मौके पर ही पूछ लिया की सड़क कब तक तैयार कर दोगे। इस पर ठेकेदार ने उन्हें बताया कि 3 महीने में सड़क बन जाएगी। इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने ठेकेदार से कहा कि सड़क क्या चुनाव के पश्चात् तैयार करोगे। 15 नवंबर का टारगेट रखो तथा 15 नवंबर को मैं इस सड़क का उद्घाटन करने आऊंगा। क्वालिटी सड़क बनानी पड़ेगी, क्योंकि यहां तुमसे कोई चंदा वगैरा नहीं मांगेगा। हम चुनाव लड़ते हैं चंदा नहीं मांगते हैं। आराम से काम करो अच्छा काम करो तथा क्वालिटी का काम करो।

हिन्दुओं का जुलुस और मुस्लिम बहुल इलाका, मस्जिद से चले पत्थर, दंगाइयों ने दुकानें भी फूंकी, Video

1 तारीख से बदल जाएंगे ये 5 नियम, आज ही निपटा लें वरना होगा नुकसान

'भारत में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार..' ! वाशिंगटन में एस जयशंकर के दो टूक जवाब ने ध्वस्त कर दिया राजनितिक नैरेटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -