कोल्ड कॉफी से भरा था कंटेनर, चेक किया तो उड़ गए पुलिस के होश
कोल्ड कॉफी से भरा था कंटेनर, चेक किया तो उड़ गए पुलिस के होश
Share:

पटना: बिहार में शराब तस्करी रोकने के लिए सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी तस्करों के हौसले बुलंद हैं। रोज नए-नए तरीके अपनाकर तस्करी का प्रयास हो रहा है। हालांकि, कई बार चेकिंग के चलते पुलिस को तस्करों को पकड़ने में कामयाबी भी मिलती है। ताजा मामला बिहार के मुंगेर का है। यहां पुलिस ने सेरेलेक एवं कोल्ड कॉफी से भरे कंटेनर के तहखाने में 1096 लीटर विदेशी शराब जब्त की है। 

दरअसल, मुंगेर पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि वासुदेवपुर थाना क्षेत्र शेरपुर में एक कंटेनर खड़ा है। उससे शराब की डिलीवरी की जा रही है। तत्पश्चात, पुलिस की स्पेशल सेल एवं वासुदेवपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच पड़ताल कर कंटेनर को जब्त कर लिया। कंटेनर में ड्राइवर की सीट के ऊपर एक तहखाना बना हुआ था। उसमें भारी मात्रा में विदेशी शराब थी। वहीं, पुलिस ने मौके से दो लोगों सौरव एवं विक्की को गिरफ्तार किया। लेकिन, कंटेनर का ड्राइवर चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। 

बता दें कि पुलिस जब गाड़ी एवं अपराधियों को थाने ले गई तो गाड़ी की जांच के चलते कंटेनर से सेरेलेक, कोल्ड कॉफी सहित कई अन्य प्रोडेक्ट भी मिले। SP जग्गू नाथ रेड्डी ने बताया कि पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि वासुदेवपुर थाना के शेरपुर में एक कंटेनर खड़ा है। उससे शराब की डिलीवरी होने वाली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर की तहकीकात की तो उससे 1096 लीटर शराब बरामद हुई। साथ ही दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। तहकीकात में पता चला है कि शराब हरियाणा से आई थी। इसे शेरपुर में उतारने के पश्चात् अन्य सामान को पटना में डिलीवर किया जाना था। इस मामले में पुलिस ने सम्मिलित अन्य व्यक्तियों को भी चिन्हित कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

कैलाश विजयवर्गीय के भजन पर जमकर नाचे कांग्रेसी कार्यकर्ता, इंटरनेट पर छाया VIDEO

हिन्दुओं का जुलुस और मुस्लिम बहुल इलाका, मस्जिद से चले पत्थर, दंगाइयों ने दुकानें भी फूंकी, Video

1 तारीख से बदल जाएंगे ये 5 नियम, आज ही निपटा लें वरना होगा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -