14 वर्षीय नाबालिग का किया बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप
14 वर्षीय नाबालिग का किया बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

बोकारो: झारखंड के बोकारो में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर उसका यौण शौषण करने वाले अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने बताया कि अपराधी दो वर्षों से उसके साथ गंदा काम कर रहा था। इस बार वह अपराधी के दबाव में नहीं आई तो उसने पीड़िता के कुछ अश्लील वीडियो ई-मेल से विद्यालय में भेज दिए। तत्पश्चात, विद्यालय में हड़कंप मच गया एवं स्कूल प्रबंधन ने लड़की के माता-पिता को बुलाकर इस मामले की खबर दी।

प्राप्त खबर के अनुसार, अपराधी वीडियो एडिटिंग का काम करता है। कर्मटाड़ हरला निवासी जिलाऊल मुस्तफा उर्फ अरमान ने दूसरे संप्रदाय की 14 वर्षीय लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसके साथ गलत काम करने लगा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 2020 में होली के दिन अपराधी ने उसने अपने घर बुलाया तथा धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया एवं अश्लील वीडियो भी बनाए। फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए अरमान दो सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। 

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की मां ने बताया कि उन्हें  बेटी के विद्यालय के प्रबंधन से तीन दिसंबर को इसकी खबर प्राप्त हुई थी कि एक अश्लील वीडियो मेल पर आया है। इसके बाद उन्होंने बेटी से पूछा। उसने रोते हुए बताया कि जियाऊल उसे बहला- फुसलाकर सेक्टर नौ स्थित अपने घर ले गया। उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया इसके बाद बलात्कार किया, साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया। फिर हमने थाने में  शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में हरला थाना इंस्पेक्टर संतोष कुमार ने बताया कि लड़की के परिवारवालों द्वारा दिए आवेदन के बाद पोस्को एक्ट के तहत बलात्कार एवं वीडियो साझा कर ब्लैकमेलिंग के आरोप में FIR दर्ज की है। अपराधी मोहम्मद जियाउल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। साथ ही पीड़ित बच्ची की काउंसलिंग भी कराई जा रही है।

बिलासपुर में सरेआम हुई युवक की हत्या, मची सनसनी

KFC रेस्टोरेंट में ख़त्म हो गया भुट्टा, तो गुस्साए ग्राहक ने कर्मचारी को मार दी गोली

'मुझसे शादी करो नहीं तो..', नाबालिग छात्रा को प्रताड़ित करने वाला शिक्षक विकास गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -