KFC रेस्टोरेंट में ख़त्म हो गया भुट्टा, तो गुस्साए ग्राहक ने कर्मचारी को मार दी गोली
KFC रेस्टोरेंट में ख़त्म हो गया भुट्टा, तो गुस्साए ग्राहक ने कर्मचारी को मार दी गोली
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के सेंट लुइस से एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कस्टमर ने फास्ट फूड चेन KFC के कर्मचारी को महज इसलिए गोली मार दी, क्योंकि रेस्टोरेंट में भुट्टा आउट ऑफ स्टाक हो गया था। 25 वर्षीय कर्मचारी को नाजुक हालत में स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। हमले के बाद से आरोपी फरार है। उसकी उम्र 40 से 50 वर्ष के मध्य बताई जा रही है।

सेंट लुइस मेट्रोपॉलिटन पुलिस डिपार्टमेंट के अनुसार, विगत सोमवार की शाम को एक व्यक्ति शहर के डेल्मर बुलेवार्ड में मौजूद KFC के ड्राइव थ्रू लेन में ऑर्डर दे रहा था। मगर जब कर्मचारियों ने उसे बताया कि कॉर्न आउट ऑफ स्टाक हो गया है, तो कस्टमर एकदम से आगबबूला हो गया। इसके बाद तैश में आकर उसने अपनी गन निकाल ली और KFC के 25 वर्षीय कर्मचारी को गोली मार दी। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस का कहना है कि KFC का 25 वर्षीय कर्मचारी भुट्टा खत्म होने के मुद्दे पर कस्टमर से बात करने के लिए रेस्टोरेंट से निकला था, मगर कुछ ही मिनट बाद वो चीखते-चिल्लाते हुए लौटा और अन्य कर्मचारियों से कहा कि आक्रोशित कस्टमर ने उसे गोली मार दी है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने KFC कर्मचारी को पेट पर गोली मारी थी। जिसके बाद नाजुक हालत में उसे एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हालांकि, गोली लगने के कारण पुलिस स्टाफ से पूरी तरह से मामले पर पूछताछ नहीं कर पाई है, मगर वे संदिग्ध की पहचान करने की कोशिश में जुट गए हैं। हमले के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है।

'मुझसे शादी करो नहीं तो..', नाबालिग छात्रा को प्रताड़ित करने वाला शिक्षक विकास गिरफ्तार

दिल्ली: मदरसे में एक महीने से हो रहा था 10 वर्षीय लड़के का बलात्कार, ऐसा खुला राज

गाजियाबाद: मकान मालिक ने की किराएदार की हत्या, शव के 4 टुकड़े कर जंगल में फेंके

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -