ग्वालियर-चंबल में बढ़ा कोरोना का खतरा, 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

मध्य प्रदेश के 52 में से 50 जिलों में कोरोना ने दस्तक दे दी है. वहीं, ग्वालियर चंबल अंचल में शनिवार को 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसमें से ग्वालियर के 6, भिंड-मुरैना के 4-4 संक्रमित शामिल हैं. अंचल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 241 पहुंच गया है. हालांकि इसमें से 83 मरीज स्वस्थ होकर घर भी जा चुके हैं. ग्वायिलर में अब तक मिले मरीजों की संख्या 104 हो गई है.

वहीं, डबरा निवासी कोरोना पॉजिटिव 100 वर्षीय वृद्धा देवा भाई गुप्ता ने शनिवार शाम 6.30 बजे सुपर स्पेशियलिटी में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 16 मई को रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने पर उन्हें भर्ती किया गया था. अंचल में कोरोना से यह दूसरी मौत हुई है. इसके पहले वृद्धा के पड़ोसी ठाकुर बाबा राम निवासी गंगाराम रोहिरा (76) की मौत कोरोना से हुई थी. वृद्धा के बेटे कोरोना संदिग्ध 80 वर्षीय राजेंद्र गुप्ता की 13 दिन पहले मौत हो चुकी है.  

बता दें की देवा बाई के अभी 10 परिजन कोरोना पॉजिटिव हैं, जिनमें बेटे-बहू व पोते शामिल हैं. सभी का सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में इलाज चल रहा है. देवा बाई के नाती पंकज गुप्ता ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मां जब इलाज के लिए आई थी तब स्वस्थ थी. देखरेख के अभाव में उनकी तबीयत और बिगड़ गई.

इंदौर में 3000 के पार हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 114 लोगों ने गवाई जान

UP कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ़्तारी पर भड़के गहलोत, बोले- आवाज़ उठाना गुनाह नहीं

यूपी में बढ़ा वायरस का प्रकोप, घरों में भी संक्रमित हो रहे लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -