यूपी में बढ़ा वायरस का प्रकोप, घरों में भी संक्रमित हो रहे लोग

लखनऊ: एक तरफ देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, हर दिन इस वायरस के कारण हजारों मौते भी हो रही है, जंहा लोगों में इस वायरस को लेकर खौफ अब और भी बढ़ने लगा है, वहीं रोजना संक्रमितों का आंकड़ा एकाएक तेजी से बढ़त ही जा रहा है. जिसके बाद से यह कहना अब और भी मुश्किल हो चुका है कि इस वायरस से आखिर कब तक निजात मिल पाएगा. वहीं दिन व दिन इस वायरस का प्रकोप उत्तरप्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है. वहीं अब भी इस वायरस का कोई भी तोड़ नहीं मिल पाया है. 

शामली में दो युवकों में कोरोना की पुष्टि: मिली जानकारी के अनुसार यूपी के शामली जिले के कांधला कस्बे में दो लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई है. यह दोनों युवक कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र से लौटे थे. दोनों वहां मुंबई शहर में फेरी लगाकर कपड़ा बेचने का काम करते थे.

इटावा में कोरोना के नौ नए मरीज मिले: जंहा इस बात का पता चला है कि यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. शनिवार को इटावा जिले में नौ और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इटावा में कोरोना मरीजों की संख्या 35 पहुंच गई है. जिसमें से एक्टिव केस 33 हैं.

हरदोई के पांच और लोगों में कोरोना: जंहा यह भी कहा जा रहा है यूपी के हरदोई जिले में शनिवार यानी आज  को पांच और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है. पांचों युवक संडीला तहसील क्षेत्र के रहने वाले हैं. सभी लोग महाराष्ट्र से लौटे थे. हरदोई जनपद में संक्रमितों की संख्या 27 पहुंच गई है. जिले में अब एक्टिव केस 25 हैं.

सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर 1000 रुपए जुर्माना, इंदौर कलेक्टर जारी करेंगे आदेश

अम्फान: बंगाल में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, मृतकों की तादाद बढ़कर 85 हुई

पिता को बिठाकर 1200 किमी बेटी ने चलाई साईकिल, बहादुरी को इवांका ट्रम्प ने किया सलाम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Live Election Result

Gujarat BJP CONGRESS
182 157 16
Himachal Pradesh CONGRESS BJP
68 39 26

Most Popular

- Sponsored Advert -