इंदौर में 3000 के पार हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 114 लोगों ने गवाई जान

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इंदौर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच शनिवार को पॉजिटिव मरीजों का आकड़ा 3000 पार कर गया. जांच में 75 नए मरीज सामने आने के बाद संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 3008 हो चुकी है. तीन मरीजों की मौत होने की पुष्टि के बाद मृतकों की संख्या 114 पर पहुंच चुकी है.

हालांकि, स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को 913 सैंपल जांच के लिए पहुंचे. 713 सैंपल जांचे गए. इनमें से 524 निगेटिव आए है. वहीं 1412 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. 1482 मरीजों का अभी भी अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है.

बता दें की कोरोना की चपेट में दो पूर्व पार्षद भी आ गए हैं. दोनों पश्चिम क्षेत्र के निवासी हैं. चंदन नगर क्षेत्र के पूर्व पार्षद को शनिवार को अरबिंदो अस्पताल में भर्ती किया गया. शुक्रवार रात को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वे बस्ती में भोजन व राशन सामग्री बांटने के लिए कई दिनों से जुटे हुए थे. इसके अलावा महूनाका क्षेत्र में रहने वाले एक पूर्व पार्षद भी संक्रमित हुए हैं. पहले वे निजी अस्पताल में भर्ती थे. जब उन्हें कोरोना के लक्षण मिले तो जांच के लिए सैंपल भेजा गया. रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें भी रेड श्रेणी अस्पताल में रैफर कर दिया गया.

नहीं थम रही यूपी की बस पॉलिटिक्स, अब राजस्थान सरकार ने किया नया दावा

यूपी में बढ़ा वायरस का प्रकोप, घरों में भी संक्रमित हो रहे लोग

सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर 1000 रुपए जुर्माना, इंदौर कलेक्टर जारी करेंगे आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -