ओडिशा में कोरोना के एक हजार से अधिक केस आए सामने
ओडिशा में कोरोना के एक हजार से अधिक केस आए सामने
Share:

भुवनेश्वर: पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. वहीं, रविवार को ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 1,376 नए केस सामने आने के बाद कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 25,000 से ज्यादा हो गया है. वहीं, दस और लोगों की इस कोरोना संक्रमण के वजह से मृत्यु हो जाने के बाद मृतक का आंकड़ा बढ़कर 140 पर पहुंच गया है. एक स्वास्थ्य अफसर ने यह सूचन देते हुए बताया कि प्रदेश में अब तक 25,389 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं.  

उन्होंने आगे बताया है की कि रविवार को पृथक सेंटरों में कोरोना वायरस के 917 केस सामने आए और स्थानीय लेवल पर किसी संक्रमित इंसान के कांटेक्ट में आने से 459 लोग पॉजिटिव हुए है. ओडिशा का गंजाम जिला इस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित है जहां पर कोरोना के 484 नए केस सामने आए है. इसके बाद खुर्दा 187, क्योंझर 103, पुरी 91, कटक 75 और गजपति 74 में रविवार को कोरोना के केस सामने आए. कोरोना संक्रमण के नए केस प्रदेश के सभी तीस जिलों में सामने आए हैं.  

बता दें की जिन दस मरीजों की मृत्यु हुई है, उनमें से 6 लोगों की जान गंजाम में गई है. खुर्दा में 2 और गजपति एवं सुंदरगढ़ में 1 - 1 की जान गई है. गंजाम में इस महामारी से अब तक 79 लोगों की जान जा चुकी है और जिले में अब तक कोरोना के 8,678 केस सामने आ गए हैं. प्रदेश में इस वक्त 9,286 संक्रमित लोगों का इलाज चल रहा है और 15,929 लोग ठीक हो गए हैं.

मध्यप्रदेश में भीषण हादसा, 8 लोगों की मौत, धड़ से अलग हुआ बच्ची का सिर

शिवराज सिंह ने कहा- मध्यप्रदेश के मेधावी स्टूडेंट्स को लैपटॉप देने की योजना फिर से शुरू

आंध्र प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक दिन में मिले 7,627 नये मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -