मध्यप्रदेश में भीषण हादसा, 8 लोगों की मौत, धड़ से अलग हुआ बच्ची का सिर
मध्यप्रदेश में भीषण हादसा, 8 लोगों की मौत, धड़ से अलग हुआ बच्ची का सिर
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में आज एक भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। यह हादसा छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चंद्रनगर के समीप स्थित पन्ना रोड पर आज दोपहर को हुआ है। जखीरा टेक चंद्रनगर के पास दोपहर लगभग 1 बजे पन्ना की ओर जा रही स्कॉर्पियो और तीन बाइक की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई।

यह टक्कर इतनी तेज़ थी कि हादसे में जान गंवाने वाली एक एक बच्ची का सर धड़ से अलग हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि चंद्रनगर में पन्ना रोड पर जखीरा टेक मंदिर के पास हुए इस हादसे में एक स्कॉर्पियो और तीन बाइक की आपस में टक्कर हो गई, जिससे यह दर्दनाक दुर्घटना हुई। पता चला है कि एक स्कॉर्पियो गाड़ी पन्ना की ओर जा रही थी, जबकि पन्ना की तरफ से आ रही तीन बाइक की स्कॉर्पियो से आमने-सामने की टक्कर हो गई और यह भयानक सड़क हादसा हो गया। 

बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक हादसे में एक बच्ची का सर भी उसके धड से अलग हो गया है। वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। फिलहाल, पुलिस ग्रामीणों की सहायता से मृतकों के शवों को अस्पताल पहुंचाने की तैयारी कर रही है, ताकि उनका पोस्टमार्टम करवाया जा सके। 

कोरोना काल में चरमराती अर्थव्यवस्था पर RBI गवर्नर शक्तिकांत दास का बड़ा बयान

हरे निशान में खुलने के बाद टूटा शेयर बाजार, रिलायंस के शेयरों में तेजी बरक़रार

डीज़ल की लगातार बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, पेट्रोल के भी दाम स्थिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -