12वीं के छात्र ने 10 वर्षीय बच्चे से किया कुकृत्य और फिर...
12वीं के छात्र ने 10 वर्षीय बच्चे से किया कुकृत्य और फिर...
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के नल्लमपल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 12वीं में पढ़ने वाले छात्र ने 10 वर्षीय बच्चे के साथ कुकृत्य किया, फिर उसे कुएं में धकेलकर क़त्ल कर दिया। इस घटना से बच्चे के घरवालों में कोहराम मच गया। इस घटना का पता तब चला, जब पुलिस ने CCTV खंगाले। पुलिस ने अपराधी को पकड़कर उससे पूछताछ आरम्भ कर दी है।

दरअसल, यहां 5वीं में पढ़ने वाला 10 वर्षीय बच्चा बुधवार की दोपहर लापता हो गया था। जब उसके माता-पिता एवं रिश्तेदारों ने खोजबीन की तो गांव के लोगों ने बताया कि बच्चा 12वीं के एक छात्र के साथ देखा गया था। तत्पश्चात, मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने जब तहकीकात आरम्भ  की तथा CCTV खंगाले तो एक फुटेज में दिखा कि बच्चा एक खेत के पास 12वीं के छात्र के साथ गया था। फिर 12वीं का छात्र अकेले वापस लौटा था। पुलिस ने छात्र को पकड़कर उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि उसने बच्चे को कुएं में धकेल दिया था। फिर फायर एवं रेस्क्यू टीम कुएं के पास पहुंची तथा पूरी रात खोजबीन कर बच्चे का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी चिकित्सालय भेजा। 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि अपराधी छात्र ने यह भी कबूल किया है कि उसने बच्चे का यौन उत्पीड़न किया। फिर इस डर से कि वह दूसरों को बता देगा तो उसने उसे कुएं में धकेलकर उसका क़त्ल कर दिया। मृतक बच्चे के चाचा ने कहा कि अपराधी बच्चे को आम दिलाने की बात बोलकर साथ ले गया था। वहां उसके साथ कुकृत्य किया, फिर कुएं में धकेल दिया। फिर हमने हर जगह बच्चे की तलाश की, फिर पुलिस से शिकायत की। मैं सीएम से अनुरोध करता हूं कि अपराधी को ज्यादा से ज्यादा सजा दिलाई जाए, ताकि कोई और इस प्रकार की हरकत न कर सके। कहा जा रहा है कि आरोपी गांजे के नशे में था। सरकार को इस पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 

शादी के स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दी ऐसी हरकत, लड़की ने दहेज लेकर वापस लौटाई बारात

जानिए कौन हैं ज्ञानेश कुमार और सुखबीर संधू ? जिन्होंने नए चुनाव आयुक्त के रूप में संभाला पदभार

लाखों कर्मचारियों-पेंशनरों को सरकार का होली गिफ्ट, DA में हुई 4% की वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -