पंजाब मात्र 48 घंटे में इतने कोरोना संक्रमित मिले
पंजाब मात्र 48 घंटे में इतने कोरोना संक्रमित मिले
Share:

पंजाब में बीते दिनों रिकॉर्ड 524 कोविड-19 मरीज केस आए. जिनमें 52 बीएसएफ जवान शामिल हैं. यहां 24 घंटे में सबसे अधिक कोरोना मरीज मिले हैं. निरंतर दूसरे दिन 500 से अधिक केस सामने आने से सेहत विभाग की चिंता बढ़ गई है. 2 दिन में 1028 मामले आए हैं. वहीं, शुक्रवार को छह लोगों की मृत्यु हो गई. लुधियाना में 62 और 80 वर्षीय व्यक्ति, गुरदासपुर में 37 वर्षीय महिला, पठानकोट में 68 वर्षीय व्यक्ति, नवांशहर में 53 वर्षीय व्यक्ति व संगरूर में 59 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई. प्रदेश में अब तक 286 लोगों की मौत हो चुकी है. 

नागपंचमी : पुण्य के चक्कर में बन सकते हैं पाप के भोगी, सांप को इसलिए न पिलाए दूध ?

शुक्रवार को लुधियाना में सबसे अधिक 105, जालंधर में 65, बठिंडा में 55, होशियारपुर में 51, पटियाला में 40 केस प्राप्त हुए है. होशियारपुर के खड़कां ट्रेनिंग सेंटर में 43 बीएसएफ जवान, फाजिल्का में 9 बीएसएफ जवान संक्रमित मिले हैं. ये पश्चिम बंगाल व हिमाचल से लौटे थे ये. लुधियाना में 10 पुलिसकर्मी, बरनाला में एसपी व डीएसपी, पटियाला में चार पुलिसकर्मी व दो गर्भवती महिलाएं पॉजिटिव आई हैं. फरीदकोट रेंज के आइजी कौस्तुभ शर्मा की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. बठिंडा में रिफाइनरी के 53 कर्मचारी व फिरोजपुर में एचडीएफसी बैंक के 3 कर्मचारी में वायरस का असर मिला हैं. साथ ही, लुधियाना जिला भारतीय जनता पार्टी के महासचिव की रिपोर्ट भी सकारात्मक आई है.

महामारी को लेकर कर्फ्यू में लोगों को निवास में रहने की गुजारिश करने, मास्क लगाकर निवास से निकलने, तय मानकों से द्यादा इकट्ठा न करने, होम क्वारटाइन लोगों को निवास से न निकलने, आटो आदि में तय मानकों से अधिक सवारियां न बिठाए जाने, सप्ताहांत लाकडाउन में घरों से न निकलने आदि सहित कई और केस में सरकार ने लोगों से कई तरह की आग्रह की. किन्तु, कई लोग नियमों को नहीं मान रहे. इसके वजह प्रदेश में कोरोना के केस निरंतर बढ़ रहे हैं. 

राखी बांधने के साथ बहनें भाइयों को दें ये खास चीजें, बढ़ेगा प्यार

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह को हुआ कोरोना, कैबिनेट मंत्री भी हो चुके हैं संक्रमित

प्रियंका गाँधी का बड़ा बयान, कहा- कोरोना के खिलाफ जंग में कांग्रेस सरकार के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -