प्रियंका गाँधी का बड़ा बयान, कहा- कोरोना के खिलाफ जंग में कांग्रेस सरकार के साथ
प्रियंका गाँधी का बड़ा बयान, कहा- कोरोना के खिलाफ जंग में कांग्रेस सरकार के साथ
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के प्रति चिता व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी सरकार को पत्र लिखा है। प्रियंका ने अपने पत्र में सरकार को हालात से निपटने के लिये कुछ सुझाव दिए है और साथ ही वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ सरकार की सहायता करने का भरोसा दिलाया है।

प्रियंका वाड्रा के शुक्रवार को लिखे पत्र को पार्टी ने आज शेयर किया है। पत्र में लिखा है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते कहर से अब गांव देहात भी अछूते नहीं है। इससे मालूम चलता है कि राज्य सरकार ने नो टेस्ट नो कोरोना की नीति अपना रखी थी और अब कोरोना के केस विस्फोट की स्थिति में है। जब तक पारदर्शी तरीके से टेस्ट नहीं बढ़ाये जाएंगे, तब तक लड़ाई अधूरी रहेगी और स्थिति और खौफनाक हो सकते हैं।

उन्होने कहा कि राज्य में क्वारंटीन सेंटर और अस्पतालों की स्थिति काफी दयनीय है। कई स्थानों पर लोग कोरोना से नहीं बल्कि सरकार के प्रबंध से डर रहे है और टेस्ट के लिए सामने नहीं आ रहे है। कोरोना का खौफ दिखाकर पूरे तंत्र में भ्रष्टाचार भी पनप रहा है। इस पर वक़्त रहते लगाम न लगाई गई जो तो कोरोना की लड़ाई आपदा में बदल जायेगी। सरकार ने डेढ़ लाख बेड का दावा किया था किन्तु 20 हजार सक्रिय मामले आने पर ही बेडों को लेकर मारामारी मच गयी है।

कोरोना महामारी के बीच इस देश में खुले मूवी थिएटर, कड़े नियमों के साथ मिली इजाजत

'बीमारी के ‘बादल’ छाए हैं, बेनिफ़िट ले सकते हैं'... राहुल का पीएम पर हमला

भाजपा के विरोध में कांग्रेस करने वाली है जोरदार प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -