यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें
Share:

'ये समय तो भारत के लिए स्वर्ण काल जैसा है'- संविधान दिवस पर पीएम मोदी

पीएम मोदी ने 26 नवंबर को संविधान दिवस के मौके पर विज्ञान भवन में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, समय के साथ हमारे संविधान ने हर परीक्षा को पास किया है.

मुंबई एयरपोर्ट ने बनाया नया विश्व कीर्तिमान

मुंबई एयरपोर्ट ने शुक्रवार को एक और नया विश्व कीर्तिमान बना लिया. शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट ने एक रनवे के जरिए 24 घंटों में विमानों द्वारा 969 टेक ऑफ और सफलतापूर्वक लैंडिंग कराने का विश्व रिकार्ड कायम कर लिया.

लालू का सुशील मोदी पर तंज, कहा- 'छात्रसंघ के समय से डरपोक हैं मोदी'

बिहार के उप मुख्यमंत्री के बेटे की शादी हो और हो-हल्ला ना हो ऐसा संभव नहीं है. उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की अगले महीने शादी है और इस बात का जश्न

कपिल मिश्रा ने फिर की आप की आलोचना

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और विधायक कपिल मिश्रा ने दिल्ली राज्य में सत्तासीन आम आदमी पार्टी की सरकार की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि, आम आदमी पार्टी की सरकार ने जिन मसलों की बात की थी अब वे नज़र नहीं आ रहे हैं.

पाकिस्तान की हिंसक झड़प में 10 मरे, 250 घायल

पुलिस और कट्टरपंथी धार्मिक गुटों के प्रदर्शनकारियों के बीच झड़पों में 10 लोगों के मारे जाने और 250 से अधिक के घायल होने से हालात बिगड़ने पर कानून व्यवस्था बहाल करने के लिए सेना से मदद मांगी है.

चीन में हुआ विस्फोट, दहल गया शहर

चीन के झेजियांग प्रांत में निंगबो में जबरदस्त धमाका हो गया। इस धमाके से आसपास के क्षेत्र तक दहल गए। विस्फोट इतना भीषण था कि इसकी चपेट में आई वस्तुओं के परखच्चे उड़ गए.

एमक्यूएम ने पाकिस्तान में लोकतंत्र बचाने की मांग की

मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) के नेता अल्ताफ हुसैन के अनुसार पाकिस्तान की सेना देश में लोकतांत्रिक शासन को खत्म करने के लिए धार्मिक कट्टरपंथ का सहारा ले रही है.

नागपुर टेस्ट- पहली पारी में भारत को मिली 405 रनों की बढ़त, श्रीलंका-21/1

नागपुर में खेले जा रहे भारत-श्रीलंका के दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने शानदार बढ़त बना ली है.कप्तान विराट कोहली के दोहरा शतक की मदद से भारतीय टीम ने पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 610

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए दीया मिर्जा ने

अपनी सहज मुस्कान से लोगों के बीच अपनी ख़ास जगह बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने पूरे भारत में फिल्म 'पद्मावती' के लेकर मचे बवाल को देखते हुए महिलाओं की 

उत्तरप्रदेश- हरदोई में मीडियाकर्मियों पर पथराव

उत्तरप्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शासन व्यवस्था सुधारने के लिए कई अहम फैसले लिए है लेकिन राज्य में असामाजिक तत्वों को 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -