उत्तरप्रदेश- हरदोई में मीडियाकर्मियों पर पथराव
उत्तरप्रदेश- हरदोई में मीडियाकर्मियों पर पथराव
Share:

उत्तरप्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शासन व्यवस्था सुधारने के लिए कई अहम फैसले लिए है लेकिन राज्य में असामाजिक तत्वों को पुलिस का कोई भय नहीं है. राज्य के हरदोई में कालाबाजारी करने वाले व्यापारी के समर्थको ने पुलिस की मौजूदगी में मीडियाकर्मियों पर पत्थरो से जानलेवा हमला कर दिया. खाद रसद विभाग और पुलिस की टीम एक सुचना मिलने पर व्यापारी को पकड़ने गए थे, उस दौरान यह घटना हुई.

उल्लेखनीय है कि हरदोई में शनिवार रात को पुलिस और खाद रसद विभाग की टीम जनपद में कोतवाली सिटी में कालाबाजारी में जा रही एक DCM को पकड़ने गए थे. वहा पुलिस की टीम ने प्रमोद गुप्ता नामक एक व्यापारी की दुकान पर बेचीं जा रही 480 बोरियों को अपने कब्जे में किया और व्यापारी को भी हिरासत में ले लिया. इस घटना की खबर पाते ही घटना स्थल पर मीडियाकर्मी भी कवरेज लेने के लिए पहुंच गए. व्यापारी प्रमोद गुप्ता के समर्थकों ने मीडियाकर्मियों के साथ हाथापाई की और उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए.

बता दे कि मौके पर मौजूद पुलिस ने भी मीडियाकर्मियों की कोई मदद नहीं करी, मीडियाकर्मी किसी तरह वहां से निकले तो उनकी गाड़ियों पर भी पथराव किया गया.

भाजपा-बसपा समर्थकों के बीच पत्थरबाजी

समुदाय विशेष ने किया पत्थरों से हमला

किसानों ने किया पुलिस पर पथराव, जवाब में हवाई फायर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -