नागपुर टेस्ट- पहली पारी में भारत को मिली 405 रनों की बढ़त, श्रीलंका-21/1
नागपुर टेस्ट- पहली पारी में भारत को मिली 405 रनों की बढ़त, श्रीलंका-21/1
Share:

नागपुर में खेले जा रहे भारत-श्रीलंका के दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने शानदार बढ़त बना ली है.कप्तान विराट कोहली के दोहरा शतक की मदद से भारतीय टीम ने पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 610 रन बनाए और अपनी पारी घोषित कर दी. इस मैच में रोहित शर्मा 160 गेंदों पर 102 रन बनाकर नाबाद रहे जिसमे उन्होंने 8 चौके और एक छक्का लगाया है. ऋद्धिमान साहा 5 गेंदों पर एक रन बनाकर नाबाद रहे.

श्रीलंका के खिलाफ इस टेस्ट मैच में चेतेश्वर पुजारा ने 143 रन बनाए जिसमे उन्होंने 14 चौके लगाए. वहीं मुरली विजय ने 221 गेंदों में 128  रनों की पारी खेली. जिसमे उन्होंने 11 चौके और एक छक्का लगाया. कप्तान कोहली ने 267 गेंदों में 213 रन बनाए जिसमे उन्होंने 17 चौके और 2 छक्के लगाए है. अजिंक्य रहाणे ने 15 गेंदों में 2 रन बनाए जबकि  रविचंद्रन अश्विन ने 5 रन बनाए है. ओपनर लोकेश राहुल ने 7 रन बनाए.

इस मैच में भारत के चार बल्लेबाजों ने शतक लगाए है. पुजारा तीसरे दिन 22 रनों से आगे खेलने उतरे थे. पहली पारी में श्रीलंका ने 205 रनों का स्कोर किया है, जिसके मुकाबले भारत ने 610 रन का एक विशाल स्कोर बना लिया है. दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंका टीम का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 21 रन हो गया है.  

टीम में चयन से खुश हैं मुरली विजय

भसनेरिया ने शिवराज को थमाया नोटिस

घर बैठे खुद ही कीजिए एचआईवी टेस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -