चीन में हुआ विस्फोट, दहल गया शहर
चीन में हुआ विस्फोट, दहल गया शहर
Share:

बीजिंग। चीन के झेजियांग प्रांत में निंगबो में जबरदस्त धमाका हो गया। इस धमाके से आसपास के क्षेत्र तक दहल गए। विस्फोट इतना भीषण था कि इसकी चपेट में आई वस्तुओं के परखच्चे उड़ गए। विस्फोट में दो की मौत हो गई जबकि 30 से अधिक घायल हो गए। इस मामले में अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा है कि, विस्फोट से इसके आसपास की इमारतें प्रभावित हुई हैं।

इस मामले में हांगकांग के दक्षिण चीन माॅर्निंग पोस्ट की खबर में जानकारी दी गई है जिसमें कहा गया है कि वीडियो और फोटो में शहर के ऊपर गहरा धुआं दिखाई दे रहा है। यह धुंआ काफी ऊॅंचाई पर उड़ता नज़र आ रहा है तो दूसरी ओर विस्फोट से आसपास का क्षेत्र बुरी तरह प्रभावित हाुआ है। हालारंकि फिलहाल जानकारी नहीं मिली है कि यह विस्फोट किस कारण से हुआ है।

मगर इस मामले में जांच की जा रही है। विस्फोट के पास इसके आसपास मौजूद अन्य इमारतों को भी जमकर नुकसान हुआ है। कई इमारतें क्षतिग्रस्त हो गईं। इन इमारतों में मौजूद लोग जैसे तैसे बाहर निकले लेकिन घटना के बाद ये दहशत में आ गए हैं। घायलों को तुरंत चिकित्सालय ले जाया गया है। उन्हें उपचार दिया जा रहा है। गौरतलब है कि निंगबो को बंदरगाह शहर के तौर पर जाना जाता है। ऐसे में यह एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है।

चीन में स्कूल में दिया जाता था बच्चों को ड्रग्स

अपनी शादी के इस तरीके से छा गए सुर्खियों में

Video : बाघ को खिलाने गया, खुद ही बन गया उसका खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -