अंकिता ने एक्स बॉयफ्रेंड की मौत के बाद शेयर की पोस्ट, दिया चौकाने वाला कैप्शन
अंकिता ने एक्स बॉयफ्रेंड की मौत के बाद शेयर की पोस्ट, दिया चौकाने वाला कैप्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज एक महीना पूरा हो चुका है. फैंस और करीबी अब भी इस बात को नहीं मान पर रहे हैं कि उनका पंसदीदा स्टार अब उनके बीच नहीं रहा. इस बीच लोगों की निगाह उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी बनी हुई है क्योंकि एक्टर की मौत की खबर सुनने के बाद वो अपना सब कुछ भूल चुकी है. जंहा अब भी कई लोगों का ये कहना है कि आखिर अंकिता ने सुशांत के लिए कोई पोस्ट क्यों शेयर नहीं की और उन्हें श्रद्धांजलि क्यों नहीं दी? सुशांत के निधन के 1 महीना पूरा होते ही अंकिता ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी सक्रीय नहीं थी. बात की जाए अंकिता द्वारा शेयर की गई तस्वीर की तो उन्होंने अपने घर के मंदिर की झलक शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक दीया जलाया है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन दिया है 'भगवान का बच्चा.'

सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद घरवालों से मिलने पहुंची थी: सुशांत सिंह राजपूत के देह संस्कार के अगले दिन एक्ट्रेस सुशांत के बांद्रा फ्लैट पर परिवार वालों से मुलाकात करने पहुंची. इस दौरान अंकिता की हालत देखकर हर कोई हैरान हो गया था. टीवी के जाने माने शो 'पवित्र रिश्ता' में ही काम करते-करते सुशांत और अंकिता  असल जिंदगी में एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. अंकिता और सुशांत सिंह 6 वर्ष तक लिवइन रिलेशन में थे. वर्ष 2016 में दोनों की राहें हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

CHILD Of GOD

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

"इंडियन आइडल 12" का प्रोमो हुआ रिलीज़, टीवी पर फिर दिखेगी नेहा और आदित्य की लव केमेस्ट्री

'कसौटी जिंदगी की' फेम पूजा बनर्जी की आई कोरोना रिपोर्ट

अवनीत के बाद 'यास्मीन' के किरदार में नज़र आएगी ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -