"इंडियन आइडल 12" का प्रोमो हुआ रिलीज़, टीवी पर फिर दिखेगी नेहा और आदित्य की लव केमेस्ट्री
Share:

कोरोना संक्रमण आउटब्रेक के बीच में टीवी चैनल्स नए नए सीरियल्स लाने की तैयारियों में लगा हुआ हैं. अधिक से अधिक दर्शकों को लुभाने के लिए टीवी चैनल्स और मेकर्स जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड गायक आदित्य नारायण बहुत जल्द ही 'इंडियन आइडल 12' लेकर टीवी पर नज़र आने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  'इंडियन आइडल 12' अक्टूबर तक ऑन एयर किया जाने वाला है. रिपोर्ट्स की माने तो 'इंडियन आइडल 12' में नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज के तौर पर दिखाई देने वाले है. 

लेकिन अब तक भी इस खबर को लेकर सोनी टीवी ने किसी तरह का कोई अधिकारिक एलान नहीं किया है. कुछ वक़्त पहले ही 'इंडियन आइडल 12' के मेकर्स ने शो का प्रोमो दर्शकों के साथ शेयर किया है. इस प्रोमो में आदित्य गाना गाते हुए दिखाई दे रहे है. प्रोमो के द्वारा आदित्य जानकारी दे रहे है कि इस बार 'इंडियन आइडल 12' के ऑडिशन ऑनलाइन किए जाने वाले है. हम बता दें कि 'इंडियन आइडल 12' के प्रोमो के अनुसार सीरियल के ऑडिशन 25 जुलाई से प्रारंभ कर दिए जाएंगे. लेकिन रियल्टी शो  का प्रोमो जारी होते ही फैंस के दिलों में आदित्य और नेहा कक्कड़ की लव स्टोरी की यादें ताजा हो चुकी है. यही कारण है जो प्रोमो सामने आने के उपरान्त फैंस सोशल मीडिया पर आदित्य से शादी के बारे में तरह तरह के प्रश्न किए जा रहे है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रियल्टी शो 'इंडियन आइडल 12' के साथ साथ 'कौन बनेगा करोड़पति' को भी ऑन एयर करने की बात की जा रही है. वह बात अलग है कि बिग बी को कोरोना होने के बाद मेकर्स के इस योजना को ब्रेक लग सकता है. जिसके बाद सोनी टीवी एक नया टीवी सीरियल भी शुरू करने जा रहा है. इस शो का नाम 'धड़कन और आलिया' कहा जा रहा है. ये कहना उचित होगा कि सोनी टीवी ने कोरोना संकट में अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए कमर कस चुका है.

अवनीत के बाद अब ये अदाकारा आएगी यास्मीन न के किरदार में नज़र

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

तीन साल की उम्र में सिर से उठा पिता का साया, लेकिन इस शो से पारस छाबड़ा की पलटी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -