सैनिक यज्ञ प्रताप का मोबाईल जब्त, पत्नी ने कहा यज्ञ प्रताप है भूखहड़ताल पर
सैनिक यज्ञ प्रताप का मोबाईल जब्त, पत्नी ने कहा यज्ञ प्रताप है भूखहड़ताल पर
Share:

नईदिल्ली। सेना के जवान यज्ञ प्रताप सिंह ने एक वीडियो के माध्यम से भारतीय सेना में अधिकारियों द्वारा करवाए जाने वाले कार्य को लेकर जानकारी दी थी। इस सैनिक ने अपनी परेशानी बताई थी और कहा था कि बड़े पैमाने पर सैनिक अधिकारियों के जूते साफ करने और कुत्तों को टहलाने का काम कर रहे हैं। गौरतलब है कि यज्ञ प्रताप ने ही 26 जून को पीएमओ में अधिकारियों द्वारा सैनिकों से घरों में कार्य करवाने की शिकायत की थी।

अब उन्होंने कथित तौर पर एक वीडियो के माध्यम से बताया है कि सेना में अधिकारी अपना दबाव बनाते हैं। ऐसे में अब यज्ञ प्रताप सिंह का मोबाईल जब्त कर लिया गया। मोबाईल जब्त होने के बाद अब यज्ञ प्रताप सिंह भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं। इस मामले में ऋचा सिंह ने कहा कि उनके पति का मोबाईल जब्त हो गया है।

उन्होंने किसी अन्य व्यक्ति के फोन से इस बात की जानकारी दी और कहा कि उनकी अब अपनी पत्नी ऋचा सिंह से बात नहीं हो पाएगी। क्योंकि फोन जब्त कर लिया है और उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया है। ऋचा सिह द्वारा कहा गया कि यदि उनके पति यज्ञ प्रताप को कुछ भी हुआ तो सरकार और अधिकारी जवाबदार होंगे।

ऋचा द्वारा कहा गया कि उनके पति ने मोबाईल में वीडियो तैयार किए थे। वह मोबाईल ही सबूत है। ऐसे में मोबाईल का डाटा प्रभावित होने को लेकर उन्होंने अपनी परेशानी जताई। उनका कहना था कि यह मोबाईल वे लेकर आऐंगी। इस मामले में जवान की पत्नी ऋचा सिंह ने न्याय की मांग की।

तेजबहादुर की शिकायत को गृह मंत्रालय ने नहीं माना सही

आर्मी चीफ ने सैनिकों से कहा: शिकायत मुझे भेजे, सोशल मीडिया से बचे

विडियो: छोटी सी मकड़ी ने इस तरह से ली एक जहरीले सांप की जान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -